Pakistani player started doing such an act openly in the stadium video viral

Asia Cup 2022 Pak vs Afg: स्टेडियम में खुलेआम ऐसी हरकत करने लगा पाकिस्तानी खिलाड़ी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Pakistani player started doing such an act openly in the stadium video viral :स्टेडियम में खुलेआम ऐसी हरकत करने लगा पाकिस्तानी खिलाड़ी, तेजी...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 8, 2022/12:52 pm IST

नई दिल्ली। Asia Cup 2022 Pak vs Afg : एशिया कप 2022 में कल पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच बड़ा ही रोमांचक मुकाबला हुआ। कल हुए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को मात दे दी। इस मुकाबले के बड़ा पाकिस्तान ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इसके साथ ही एशिया कप 2022 से भारत और अफगानिस्तान की टीमें बाहर हो चुकी हैं। इसके बाद अब गुरुवार यानी आज भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि इस मुकाबले का कोई खास महत्व नहीं हैं क्योंकि दोनों टीमें फाइनल से बाहर हो चुकी हैं।

Read More : ‘ऐसे आतंकियों के सर कुचल दिए जाएंगे…’ JMB के 6 आतंकियों को गृहमंत्री की चेतावनी

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत

भले की कल के मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को मात दे दी है, लेकिन एक पाकिस्तानी खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी पर आईसीसी एक्शन भी ले सकती है। दरअसल, इंटरनेट पर कल के मुकाबले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी पारी के 19 वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पाकिस्तानी बैट्समैन आसिफ अली बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में विकेट गंवा बैठे। इससे गुस्साए आसिफ को इतना गुस्सा आया कि वे बल्ला लेकर अफगान गेंदबाज फरीद अहमद की ओर दौड़ पड़े। दोनों खिलाड़ी के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई। इस दौरान वहां मौजूद दूसरे खिलाड़ियों ने किसी तरह आसिफ को रोका। हालांकि क्रिकेट को भद्रजनों का खेल कहा जाता है लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज की यह हरकत शर्मनाक कही जाएगी।

Read More : 11वीं की छात्रा ने स्कूल में दिया बच्चे को जन्म, फिर टॉयलेट में फेंक दिया….

हारिस रउफ-राशिद खान का दिखा ब्रोमांस

इसके अलावा जहां एक तरफ पाकिस्तानी बल्लेबाज की शर्मनाक हरकत वायरल हो रही है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ और राशिद खान का ब्रोमांस भी दिखा। जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ और राशिद खान के ब्रोमांस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

हालांकि अफगानिस्तान की हार के बाद दर्शकों ने भी कुर्सी तोड़ गुस्सा दिखाया। स्टेडियम में पाकिस्तान और अफगानिस्ता के दर्शकों की कुर्सी फेंक लड़ाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस बीच हारिस रउफ और राशिद खान का ब्रोमांस चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह से रिएक्शंस दे रहें हैं।

यहां देखिए वीडियो

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें