pro kabaddi league 2021: Delhi's strong win over Bengal Warrior

Pro kabaddi league 2021 : बंगाल वारियर पर दिल्ली की दबंग जीत, इधर गुजरात और यूपी योद्धा का मैच टाई

Pro kabaddi league 2021 : बंगाल वारियर पर दिल्ली की दबंग जीत : pro kabaddi league 2021: Delhi's strong win over Bengal Warrior

: , December 29, 2021 / 10:49 PM IST

बेंगलुरू, 29 दिसंबर ( भाषा ) नवीन कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दबंग दिल्ली ने बुधवार को यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के एकतरफा मुकाबले में गत चैंपियन बंगाल वारियर्स को 52–35 से हराया। गुजरात जाइंट्स और यूपी योद्धा के बीच खेला गया एक अन्य मैच 32-32 से टाई रहा। गुजरात ने मैच में अधिकतर समय बढ़त बनाये रखी थी और मध्यांतर तक वह 20-14 से अच्छी बढ़त पर था। यूपी योद्धा ने हालांकि दूसरे हाफ में जबर्दस्त वापसी की।

Read more :  नए साल से बढ़ जाएंगे रसोई गैस के दाम! डिजिटल पेमेंट सहित इन नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव 

दिल्ली और बंगाल के मैच में नवीन ने पीकेएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 25 रेड में 24 अंक जुटाए। इससे दबंग दिल्ली ने पिछले सत्र के फाइनल में इसी टीम के खिलाफ हार का बदला चुकता कर दिया। बंगाल वारियर्स के पास नवीन का कोई जवाब नहीं था और उन्हें विरोधी टीम के डिफेंस को भेदने में कोई परेशानी नहीं हुई।

Read more :  इस राज्य में ओमीक्रोन के 85 नए मामले, वायरस के नए स्वरूप से संक्रमण के कुल मामले 252 हुए 

नवीन के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली की टीम ने शुरुआती 12 मिनट में ही दो बार विरोधी टीम को ‘आलआउट’ करके 21-7 की बड़ी बढ़त बना ली।नवीन ने जल्द ही लीग में अपना लगातार 25वां सुपर 10 (10 अंक) बनाया और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

 

#HarGharTiranga