Hardik Pandya Will be out from IPL 2024

मुंबई इंडियंस की बढ़ सकती है मुश्किलें, IPL 2024 से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या, सामने आई चौकाने वाली वजह

Hardik Pandya Injury Update : हार्दिक पांड्या के IPL 2024 में खेलने पर सस्पेंस है। इसकी बड़ी वजह सामने यह आ रही कि वह वर्ल्ड कप में लगी चोट

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 05:18 PM IST, Published Date : December 23, 2023/5:18 pm IST

नई दिल्ली : Hardik Pandya Injury Update : कुछ समय पहले IPL इतिहास की सबसे चौकाने वाली ट्रेड सामने आई थी। इस ट्रेड में गुजरात टाइटंस के कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फिर से मुंबई में वापसी की थी। इसके बाद एक और चौकाने वाला फैसला मुंबई इंडियंस कीतरफ से सामने आया था। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटते हुए हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी थी। टीम मैनजेमेंट के इस फैसले ने सबको चौंका दिया था। वहीं अब एक खबर निकलकर सामने आ रही है, जिसे सुनकर सबसे ज्यादा परेशानी मुंबई टीम की मैनेजमेंट को होने वाली है।

यह भबि पढ़ें : Lok Sabha Election 2024: आर-पार की लड़ाई के मूड में अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे, लोकसभा चुनाव के लिए ठोकी ताल 

IPL सीजन से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya Injury Update : दरअसल, हार्दिक पांड्या के IPL 2024 में खेलने पर सस्पेंस है। इसकी बड़ी वजह सामने यह आ रही यही है कि वह वर्ल्ड कप में लगी चोट से अभी तक पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के एक मैच में एंकल इंजरी के चलते बचे हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। वर्ल्ड कप के बाद वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होम सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद फिट न होने की वजह से ही वह साउथ अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा सके। उम्मीद की जा रही थी कि वह जनवरी की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले ठीक हो जाएंगे, लेकिन एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वह इस सीरीज से भी बाहर रहेंगे। वहीं, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि उनके आईपीएल तक भी पूरी तरह ठीक होने की संभावना नहीं है।

यह भी पढ़ें : MP News : नगरीय प्रशासन विभाग की वेबसाइट पर हुआ साइबर अटैक, इतने दिन बंद रहेगी डिपार्टमेंट की साइट.. 

IPL 2024 के लिए मुंबई इंडियंस का स्क्वॉड

Hardik Pandya Injury Update : हार्दिक पांड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जेसन बेहरेनडोर्फ, रोमारियो शेफर्ड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, अंशुल कंबोज, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers