पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट पर 157 रन पर रोका |

पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट पर 157 रन पर रोका

पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट पर 157 रन पर रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 22, 2022/9:40 pm IST

मुंबई, 22 मई ( भाषा ) पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने बेहद अनुशासित प्रदर्शन करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को आठ विकेट पर 157 रन पर रोक दिया ।

अर्शदीप सिंह ने भारतीय टीम में चयन का जश्न किफायती गेंदबाजी के साथ मनाते हुए चार ओवर में सिर्फ 25 रन दिये । वहीं हरप्रीत बरार ने चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिये । उन्होंने प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्कराम को पवेलियन भेजा ।

चार क्वालीफायर टीमें तय हो चुकी हैं लिहाजा यह मैच औपचारिकता मात्र बचा है । सनराइजर्स की टीम काफी थकी हुई नजर आई और खिलाड़ियों में प्रेरणा का अभाव साफ दिखा ।

सनराइजर्स के लिये इस सत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने एक बार फिर अच्छी शुरूआत की लेकिन उसे बड़ी पारी में नहीं बदल सके । उन्होंने 32 गेंद में 43 रन बनाये ।

त्रिपाठी ने इस सत्र में 400 रन पूरे किये लेकिन 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए । भारतीय टीम में नहीं चुने जाने की टीस कहीं न कहीं उनके प्रदर्शन पर हावी थी और वह खुलकर स्ट्रोक्स भी नहीं खेल सके ।

रोमारियो शेफर्ड ने 15 गेंद में नाबाद 26 और वाशिंगटन सुंदर ने 19 गेंद में 25 रन बनाकर सनराइजर्स को 150 रन के पार पहुंचाया । दोनों ने 4 . 5 ओवर में छठे विकेट के लिये 58 रन की साझेदारी की ।

आखिरी चार ओवर में 50 से अधिक रन बने । नाथन एलिस ने चार ओवर में 40 रन देकर तीन विकेट लिये लेकिन आखिरी ओवरों में महंगे साबित हुए ।

एलिस ने लगातार दो गेंदों पर विकेट चटकाये लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें हैट्रिक नहीं लेने दी । वह अगली गेंद पर हालांकि रन आउट हो गए।

भाषा मोना आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers