Ranji: यश ढुल ने रणजी करियर में किया शानदार आगाज, पहले ही मैच में लगाया शतक, सचिन और रोहित की लिस्ट में शामिल |

Ranji: यश ढुल ने रणजी करियर में किया शानदार आगाज, पहले ही मैच में लगाया शतक, सचिन और रोहित की लिस्ट में शामिल

अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान यश ढुल ने रणजी ट्रॉफी करियर की शानदार शुरुआत की। उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ 113 रन की पारी खेली। ढुल ने दिल्ली को मुश्किल से निकाला। दिल्ली की टीम ने शुरुआत मे ही दो विकेट खो दिए थे। इसके बाद उन्होंने नीतीश राणा के साथ मिलकर पारी को संभाला।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 17, 2022/3:01 pm IST

गुवाहाटी: Ranji Trophy , Indian Premier League , Yash dhull: अंडर-19 विश्व कप के कप्तान यश ढुल ने रणजी में शानदार आगाज किया है, उन्होंने अपने रणजी ट्रॉफी डेब्यू मैच पर ही कमाल कर दिया है। ढुल ने दिल्ली की रणजी टीम की ओर से अपना पहला फर्स्ट-क्लास मैच खेलते हुए शानदार शतक लगाया है। उन्होंने 133 गेंद पर अपना शतक पूरा किया। ढुल ने तमिलनाडु के खिलाफ अपने फर्स्ट क्लास करियर की शुरुआत की और यह संकेत दिया कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य का सितारा तैयार हो रहा है। वह 113 रन बनाकर आउट हुए। वह सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा जैसे कई दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: Morena : हाइटेंशन टावर पर हाईवोल्टेज ड्रामा, बिजली टॉवर में चढ़ा युवक | कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतरा

यश ढुल ने दिल्ली को मुश्किल परिस्थिति से भी निकाला। तमिलनाडु के पेसर संदीप वॉरियर ने दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया था। उन्होंने ध्रुव शौरी और हिम्मत सिंह को पविलियन भेज दिया था। तीन ओवर बाद दिल्ली का स्कोर दो विकेट पर सात रन था। ढुल ने तीसरे विकेट के लिए नीतीश राणा के साथ मिलकर 60 रन जोड़े। राणा के आउट होने के बाद भी वह क्रीज पर जमे रहे। चौथे विकेट के लिए उन्होंने जोंटी सिद्धू के साथ शतकीय साझेदारी की।

ये भी पढ़ें: बदसूरत दिखने के लिए मॉडल ने कई बार कराई सर्जरी, खर्च किये 75 लाख रुपये, बेडौल हो गया सुडौल शरीर

Ranji Trophy : ढुल ने अपनी पारी में 18 चौके लगाए। अगर ढुल अपनी इस फॉर्म को जारी रखते हैं तो दिल्ली की टीम के लिए बहुत फायदेमंद होगा। इस साल रणजी ट्रॉफी दो चरणों में खेली जाएगी। पहले लीग चरण के मैच 15 मार्च तक खेले जाएंगे और नॉक आउट मुकाबले बाद में खेले जाएंगे। ढुल इसके बाद आईपीएल में दिल्ली कैपटिल्स की टीम के साथ जुड़ जाएंगे। दिल्ली की टीम ने उन्हें 50 लाख रुपये देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

 
Flowers