Rinku Singh's entry in Team India

टीम इंडिया में रिंकू सिंह की एंट्री, बुमराह की कप्तानी में दिखाएंगे जलवा…

टीम इंडिया में रिंकू सिंह की एंट्री : Rinku Singh's entry in Team India, will show fire under the captaincy of Bumrah

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 09:25 PM IST, Published Date : July 31, 2023/9:25 pm IST

नई दिल्ली । 10 महीने बाद इंडियन टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी हो गई है। आयरलैंड दौरे के लिए बुमराह को टीम का कप्तान बनाया गया है। टीम इंडिया यहां तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलेगी।18 से 23 अगस्त के बीच मलाहाइड में ये मुकाबले खेले जाएंगे। रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को भी एक बार फिर टी20 टीम में नहीं चुना गया है। रोहित और विराट 2022 टी20 विश्व कप के बाद से भारत के लिए कोई भी टी20 मैच नहीं खेले हैं।

आयरलैंड के खिलाफ टी20I के लिए भारतीय टीम

जसप्रित बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान।

रिंकू सिंह को टीम में मिली जगह

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक ओवर में पांच छक्के जड़ने वाले रिंकू सिंह को भारतीय टीम से बुलावा आया है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज शिवम दुबे की भी भारतीय टीम में वापसी हुई है। संजू सैमसन को भी मौका दिया गया है।

यह भी पढ़े : हड़ताली संविदाकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, कर्मचारियों की सेवा समाप्ति का आदेश जारी..देखें नाम की सूची 

यह भी पढ़े : 10 महीने बाद इंडियन टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी, टी20 में करेंगे कप्तानी, रोहित और विराट को नहीं मिली जगह…