Road Safety World Series: india legends vs australia legends semi final

Road Safety World Series : आज खेला जाएगा अधूरा सेमीफाइनल मुकाबला, पुरानी टिकट पर ही मैच का लुत्फ उठा सकेंगे दर्शक

Road Safety World Series in raipur :  रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत कल सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे दर्शकों के उत्साह को बारिश ने कम

Edited By: , September 29, 2022 / 09:28 AM IST

रायपुर : Road Safety World Series in raipur :   रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत कल सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे दर्शकों के उत्साह को बारिश ने कम कर दिया था। इंडिया लीजेंड्स और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स टीमों के बीच यहां के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेला गया आधा सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार, 29 सितंबर को वहीं से शुरू होगा, जहां बारिश के कारण रोक दिया गया था।

यह भी पढ़े : धमाकों से गूंजी राजधानी..! पिछले 8 घंटे में हुआ दूसरा विस्फोट, दहशत में आए क्षेत्र के लोग, आतंकी साजिश की आशंका

बारिश ने डाली थी मैच में खलल

Road Safety World Series in raipur :  बता दें कि, कल का मैच बारिश के चलते आधे बीच में ही रोक दिया था। इसके बाद फैसला लिया गया कि मैच को आज वहीं से शुरू किया जाएगा जहां से रोका गया था। इंडिया लीजेंड्स ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। आस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने बारिश आने तक 17 ओवरों में पांच विकेट पर 135 रन बनाए थे। बारिश के कारण बुधवार को आगे का खेल संभव नहीं हो सका, लिहाजा आयोजकों ने इसे 29 सितंबर को दोपहर 3.30 बजे से वहीं से शुरू करने का फैसला किया, जहां यह रुका था।

यह भी पढ़े : आदित्य चोपड़ा से बिना पूछे साउथ के मेकर्स ने कर दिया ‘धूम 4’ का ऐलान! लीड रोल में होंगे सलमान खान… 

30 सितंबर को होगा दूसरा सेमीफाइनल

Road Safety World Series in raipur :  पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत 29 सितंबर को श्रीलंका और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाना था लेकिन अब इसे 30 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स का मैच किसी भी हाल में पूरा हो सके, इसलिए उसे अधिक समय दिया गया है। इंडिया के इस मैच को देखने के लिए काफी संख्या में दर्शक दूर दूर से आए थे, मैच पूरा नहीं होने से उन्हें मायूसी हाथ लगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें