Salman khan, South makers announced in Dhoom 4 Aditya Chopra furious

आदित्य चोपड़ा से बिना पूछे साउथ के मेकर्स ने कर दिया ‘धूम 4’ का ऐलान! लीड रोल में होंगे सलमान खान…

आदित्य चोपड़ा से बिना पूछे साउथ के मेकर्स ने कर दिया 'धूम 4' का ऐलान! लीड रोल में होंगे सलमान : Salman khan, South makers announced in Dhoom 4

Edited By: , November 29, 2022 / 08:20 PM IST

मुंबई । बीते दिनों ‘बनारस’ नाम की एक पैन इंडिया फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर को साउथ और नॉर्थ में जमकर पसंद किया जा रहा। बनारस का ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग है। जो शुरुआत में तो एक आम लव स्टोरी फिल्म की तरह लगती है लेकिन जैसे ही ट्रेलर आगे बढ़ता है। फिल्म के प्लॉट के बारें में जानकारियां सामने आने लगती है।

यह भी पढ़े :  मदरसा में नाबालिग छात्रा की मौत का मामला, जांच के दौरान हुए रौंगटे खड़े करने वाले खुलासे 

बनारस के एक टाइम ट्रैवल फिल्म होने वाली है। जिसमें हीरो और हीरोईन किसी कारणवश अपने टाइम से आगे निकल जाते है। फिल्म के ट्रेलर की सारी चीजे फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई लेकिन एक तस्वीर ने मेकर्स के सोच पर सवाल खड़े कर दिए।

यह भी पढ़े :  सैनिटरी नैपकिन पर हुआ बवाल, महिला अधिकारी ने स्कूली छात्रा को दिया अजीबोगरीब जवाब, कहा ‘क्या अब कंडोम भी चाहिए’ 

दरअसल फिल्म के ट्रेलर में एक जगह सलमान खान की तस्वीर दिखाई गई है। सलमान खान की यह तस्वीर सिनेमाघर के सामने लगी हुई है। जिसमें ‘धूम 4’ लिखा हुआ है। आपको बता दे कि बीते कुछ वर्षों से ‘धूम 4’ बनाने की तैयारी की जा रही है लेकिन कभी भी इसमें काम शुरु नहीं हुआ है। ऐसे में एक पैन इंडिया फिल्म में ‘धूम 4’ में सलमान खान को दिखाना लोगों को हजम नहीं हो रहा है। ये एक टाइम ट्रैवल फिल्म होने वाली है। फिलहाल अभी तक बनारस के मेकर्स ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि धूम 4 के इस पोस्टर का उनकी फिल्म से क्या लेना देना है।