Rohit saved Yuzvendra Chahal's career , Virat did not give Chahal chance

रोहित ने बचाया इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर ! एशिया कप में दिखाएंगे अपना पॉवर, कोहली की कप्तानी में नहीं मिला था मौका

रोहित ने बचाया इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर ! एशिया कप में दिखाएंगे अपना पॉवर : Rohit saved Yuzvendra Chahal's career

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 13, 2022/5:13 pm IST

नई दिल्ली । जब से रोहित शर्मा ने टीम इंडिया कि कमान संभाली हैं। तब से भारतीय क्रिकेट टीम में युवा खिलाड़ियों को ज्यादा मौका मिल रहा हैं। दीपक हुड्डा, सू्र्य कुमार यादव जैसे खिलाड़ी इसके उदाहारण हैं। शर्मा कि कप्तानी में पुराने खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा रहा हैं।

Read more :  रोहित ने बचाया इस दिग्गज खिलाड़ी का करियर ! एशिया कप में दिखाएंगे अपना पॉवर, कोहली की कप्तानी में नहीं मिला था मौका 

अगस्त महीने कि 28 तारीख से टीम इंडिया एशिया कप के लिए कूच करेगी। टीम कि कमान रोहित के हाथों में होगी। वहीं चोट से उबर चुके केएल राहुल उप कप्तान रहेंगे। कोहली, सू्र्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक बतौर विकेटकीपर विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ाएंगे।

Read more :  रायपुर पहुंचे PL पुनिया ने BJP पर बोला हमला, कहा- केवल अध्यक्ष बदलने से काम नहीं चलेगा

एशिया कप में कप्तान शर्मा ने दिग्गज खिलाड़ी युजवेंद्र चहल कि वापसी कराई। चहल भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी गेंदबाज माने जाते हैं। Yuzvendra Chahal ने अभी तक 62 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 8.1 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 79 विकेट लिए हैं। वहीं युजवेंद्र चहल ने अभी तक 67 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 118 विकेट हैं और उन्होंने 5.23 की इकॉनमी से ही रन खर्च किए हैं।