Ishan Kishan ko marne daude rohit sharma

बीच मैदान में ईशान किशन को मारने दौड़े रोहित शर्मा! सामने आया वीडियो, जानिए क्यों हुआ ऐसा

बीच मैदान में ईशान किशन को मारने दौड़े रोहित शर्मा! सामने आया वीडियो, जानिए क्यों हुआ ऐसा! Ishan Kishan ko marne daude rohit sharma

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 01:13 PM IST, Published Date : March 10, 2023/1:13 pm IST

अहमदाबाद: Ishan Kishan ko marne daude rohit sharma भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया 6 विकेट खोकर 379 बना चुकी है। पहली पारी में उस्मान ख्वाजा ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर मैदान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: ‘राहुल गांधी जैसे गरीब का पक्का मकान में रहने का सपना पूरा हो…आवंटित की जाए जमीन’ नेताजी का कथित लेटर वायरल

Ishan Kishan ko marne daude rohit sharma दरअसल पहले दिन के खेल के दौरान सबस्टिट्यूट प्लेयर ईशान किशन खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर ग्राउंड पर गए। ब्रेक टाइम खत्म होने के बाद ईशान हड़बड़ी में ड्रेसिंग रूम की तरफ लौटने लगे। वो दौड़ते हुए खिलाड़ियों के हाथ से बोतल इकट्ठी कर रहे थे। इसी दौरान ईशान, कप्तान रोहित के पास आए और उन्होंने इंडियन कैप्टन के हाथ से बोतल थामने की कोशिश की, लेकिन बाेतल उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई, जिसके बाद रोहित शर्मा ने ईशान को मारने के लिए थप्पड़ दिखाया। लेकिन ईशान बोतल उठाकर वहां से भाग गए।

Read More: अगले हफ्ते सरकार सुनाने जा रही खुशखबरी! कर्मचारियों-पेंशनरों की सैलरी में आएगा बंपर उछाल, डीए एरियर को लेकर ताजा अपडेट

अब इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं। ये पहली बार नहीं है कि रोहित ने मैदान में ऐसा कुछ किया हो। इससे पहले रोहित ने सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए एक T20 मैच के दौरान दिनेश कार्तिक को मुंह से पकड़ लिया था, जिसे देख फ़ैन्स हैरान रह गए। बाद में बताया गया कि रोहित ने मजाक-मजाक में ये हरकत की थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक