रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को बताए शादी के फायदे, IPL टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात...देखिए | Rohit Sharma told Yuzvendra Chahal the benefits of marriage, said this thing about IPL

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को बताए शादी के फायदे, IPL टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात…देखिए

रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को बताए शादी के फायदे, IPL टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 27, 2020/11:08 am IST

मुंबई। कोरोना वायरस की गिरफ्त से बाहर निकलने भारत में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है, इस वायरस के कारण तमाम तरह की गतिविधियां थम गई हैं, इनमें खेल आयोजन भी शामिल हैं, आईपीएल 2020 (IPL 2020) भी टल गया है, यह भी तय नहीं है कि यह टूर्नामेंट इस साल होगा भी या नहीं। इसके आयोजन से जुड़े एक सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा है कि इस समस्या से निपटना पहले जरूरी है।

ये भी पढ़ें:पिता के हाथों पिटने से बाल-बाल बचे युजवेंद्र चहल, वायरल हुआ ये वीडियो, देखें…

रोहित शर्मा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ वीडियो कॉल की, चहल ने रोहित से पूछा कि आईपीएल कब होगा, इस पर रोहित ने जवाब दिया, “हर कोई अभी आईपीएल के बारे में ही बात कर रहा है, लेकिन यह वक्त अभी खेलने का नहीं है। हमें पहले मौजूदा हालात और देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले हालात ठीक हो जाए, फिर आईपीएल की बात कर सकते हैं।”

ये भी पढ़ें: IPL आयोजन को लेकर टीम इंडिया की हिट मैन ने कह दी बड़ी बात, BCCI नही…

मजाकिया स्वभाव के युजवेंद्र ने रोहित से कहा कि अब तो आपका समय घर के काम करते हुए बीत रहा होगा, आप भाभी और बेटी के कपड़े धो रहे होंगे, इस पर रोहित शर्मा ने उन्हें शादी के फायदे गिना दिए। उन्होंने कहा, “मेरी अभी कुछ देर पहले केविन पीटरसन से बात हो रही थी, उसने मुझसे पूछा तो मैंने बताया कि अभी तुम्हारे (युजवेंद्र) जैसे लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही होगी, जिनकी शादी नहीं हुई है, ऐसे लोगों को हर वक्त घर से बाहर निकलने की पड़ी रहती है। हम शादीशुदा लोग घर में पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं। मैं घर के साफ-सफाई के कुछ काम सीख रहा हूं।”

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण के कारण क्रिकेट टीम को मिला लंबा आराम, खिलाड़ियों के…

रोहित ने कहा कि उन्होंने पहले कभी अपने शहर को ऐसी स्थिति में नहीं देखा, रोहित ने कहा, “मैंने मुंबई को पहले इस तरह की स्थिति में नहीं देखा, इतना शांत जिस सड़कर पर कभी चलने की जगह नहीं होती थी, उस पर मुझे बस एक कार दिख रही है।” आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है। लेकिन यह 15 अप्रैल से भी होगी इसकी उम्मीद कम है।

ये भी पढ़ें: Coronavirus: इंडिया टीम के ‘गब्बर’ अपनी बीवी से परेशान, धोने पड़ रह…