पिता के हाथों पिटने से बाल-बाल बचे युजवेंद्र चहल, वायरल हुआ ये वीडियो, देखें... | Yuzvendra Chahal survived narrowly after being beaten by father, video viral on social media

पिता के हाथों पिटने से बाल-बाल बचे युजवेंद्र चहल, वायरल हुआ ये वीडियो, देखें…

पिता के हाथों पिटने से बाल-बाल बचे युजवेंद्र चहल, वायरल हुआ ये वीडियो, देखें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 27, 2020/10:18 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देश में इस वक्त लॉकडाउन लगा हुआ। जिसके कारण देश के तमाम सितारे चाहे बॉलीवुड के हो या फिर क्रिकेट सभी इस वक्त अपने फैमिली के साथ घरों में कैद है। फुसर्त के इस पल में इन दिनों ये स्टार्स अपना वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं।

Read More News: कोरोना से चौपट होती अर्थव्यवस्था को उबारने आरबी.

इसके साथ ही लोगों को कोरोना से लड़ने की भी अपील कर रहे है। इसी कड़ी में भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने पिता के साथ वाली एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें चहल अपने वह पिटने से बाल-बाल बच गए।

Read More News: BSP प्रबंधन ने बंद किया ब्लॉस्ट फर्नेंस 1 और 6,…

शेयर किए वीडियो में चहल अपने पिता के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके पिता चहल से रिजल्ट को लेकर पूछते हैं। इस पर चहल ने कहते हैं कि एक अच्छी खबर है एक बुरी। बताया कि मैं पास हो गया यह अच्छी खबर यह है और बुरी खबर यह है कि अच्छी खबर गलत है।

Read More News: कोविड 19 से जंग के बीच नेताओं के बीच जारी है जु.

चहल का ऐसा जवाब सुनकर उनके पिता मारने के लिए चहल के पीछे दौड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा पहला टिकटॉक वीडियो पिता के साथ’। बता दें कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लोगों के अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Read More News: कोरोना संकट के बीच आरबीआई ने संभाला मोर्चा, रेपो रेट में कमी, इस अवधि में नहीं मा

 
Flowers