IPL आयोजन को लेकर टीम इंडिया की हिट मैन ने कह दी बड़ी बात, BCCI नही कर पा रही कोई फैसला | Team India's hit man said big talk about IPL event BCCI is unable to take any decision

IPL आयोजन को लेकर टीम इंडिया की हिट मैन ने कह दी बड़ी बात, BCCI नही कर पा रही कोई फैसला

IPL आयोजन को लेकर टीम इंडिया की हिट मैन ने कह दी बड़ी बात, BCCI नही कर पा रही कोई फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 27, 2020/7:07 am IST

मुंबई। भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि के आईपीएल के लिए तब तक इंतजार किया जा सकता है, जब तक कि देश कोविड-19 महामारी के कारण पैदा हुए संकट से पार नहीं पा लेता। मार्च महीने के अंत में शुरु होने वाले आईपीएल स्पर्धा को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब पूरे भारत में 21 दिनों के ‘लॉकडाउन’ के कारण इस टी20 टूर्नामेंट के 13वें सत्र के आयोजन की संभावना कम ही नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें- कोविड 19 से लड़ाई के बीच 8.65 करोड़ अन्नदाताओं के लिए मोदी सरकार का…

कोरोना संकट के बीच टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए. पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं. पहले जीवन को सामान्य होने दें.’रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहे थे।

ये भी पढ़ें- 80 करोड़ परिवार को 3 महीने तक 1 किलो दाल समेत 5 किलो राशन फ्री, मोद…

इस दौरान रोहित ने कहा, ‘मैंने बंबई (मुंबई) को पहले ऐसे कभी नहीं देखा। क्रिकेटर होने के कारण हमें परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता, कई दौरों पर जाना होता है। यह समय उनके साथ बिताने के लिए है.’ रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं।

 
Flowers