शादी की सालगिरह पर हिटमैन रोहित का पत्नी रीतिका को डबल तोहफा | Rohit's wife ritika get double gift on marriage anniversary

शादी की सालगिरह पर हिटमैन रोहित का पत्नी रीतिका को डबल तोहफा

शादी की सालगिरह पर हिटमैन रोहित का पत्नी रीतिका को डबल तोहफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 13, 2017/12:13 pm IST

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे कप्तान रोहित शर्मा ने मोहाली वनडे में शानदार दोहरा शतक जड़ा है. रोहित ने 208 रनों की तूफानी पारी खेली. ये रोहित का तीसरा दोहरा शतक है. दिलचस्प बात ये हैं कि आज रोहित शर्मा की शादी की सालगिरह भी है।

आपको बता दें कि विराट कोहली की अनुष्का से हाल ही में हुई. इसी के चलते रोहित शर्मा भारत-श्रीलंका वनडे श्रृंखला में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं. मोहाली में खेले जा रहे दूसरे वनडे में रोहित ने नाबाद 208 रनों की पारी खेली. रोहित ने अपनी पारी में कुल 13 चौके और 12 छक्के जड़े. रोहित की ही पारी के बदौलत टीम इंडिया ने 382 रन बनाए. रोहित का ये तीसरा दोहरा शतक है. इससे पहले रोहित ने 2014 में  ईडन गार्डन्स में श्रीलंका के ही  खिलाफ 264 रनों की पारी खेली थी।

रोहित शर्मा ने जड़ा दोहरा शतक

भावुक रीतिका के झलक आए आंसू

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की थी. आज उनकी मैरिज एनिवर्सरी थी, लेकिन रोहित चूंकि मैच खेल रहे थे तो मैच को देखने पत्नी रितिका भी आई थीं. जैसे ही रोहित ने दोहरा शतक जड़ा तो रितिका की आंखों में आंसू आ गए. जिसके बाद उन्होंने दूर से रितिका को फ्लाइंग किस भी दिया।

 

वेब डेस्क, IBC24