Hardik Pandya in IPL 2024

IPL 2024 : अफवाहों पर लगा विराम… पांड्या ने नहीं छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, फ्रेंचाइजी ने इन प्लेयरों को किया रिटेन

Hardik Pandya in IPL 2024 :  भारत के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में तमाम अटकलें रविवार को हवा हो गईं। पूर्व चैंपियन गुजरात टाइटंस

Edited By :   Modified Date:  November 26, 2023 / 06:48 PM IST, Published Date : November 26, 2023/6:48 pm IST

नई दिल्ली : Hardik Pandya in IPL 2024 : भारत के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में तमाम अटकलें रविवार को हवा हो गईं। पूर्व चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) से पहले अपने कप्तान हार्दिक को रीटेन कर लिया है। इससे पहले दावे किए जा रहे थे कि हार्दिक को मुंबई इंडियंस टीम ट्रेड करेगी।

यह भी पढ़ें : IPL-2024: महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL के अगले सीजन में खेलते नजर आएंगे कैप्टन कूल 

गुजरात ने हार्दिक को किया रीटेन

रविवार को सभी को इस खबर का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर हार्दिक पांड्या को ट्रे़ड किया जाएगा या गुजरात टाइटंस टीम उन्हें रीटेन करेगी। करीब साढ़े पांच बजे इस खबर की पुष्टि हुई जब रीटेंशन-रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट गुजरात ने जारी की। इसमें हार्दिक पांड्या का नाम रीटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में था। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में ही खिताब जीता था।

गिल, शमी और मिलर को भी गुजरात ने किया रीटेन

Hardik Pandya in IPL 2024 : गुजरात टाइटंस ने हार्दिक के अलावा मोहम्मद शमी, शुभमन गिल, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड़, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, अभिनव मनोहर, बी साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, विजय शंकर, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, साई किशोर, राशिद खान, जोशुआ लिटिल और मोहित शर्मा को रीटेन किया है।

मुंबई में जाने की उड़ी थी अफवाह

भारत के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या के बारे में इससे पहले दावे किए जा रहे थे कि वह आईपीएल-2024 में गुजरात टाइटंस के बजाय मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आएंगे। इससे ये भी साफ हो गया है कि हार्दिक आगामी सीजन में गुजरात की कप्तानी संभालेंगे। अगर वह मुंबई टीम में जाते तो रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलना पड़ता। आईपीएल की ‘ट्रेडिंग विंडो’ आज यानी 26 नवंबर को बंद हो गई।

यह भी पढ़ें : Weather Update : राजधानी में बरसेंगे बदरा, बढ़ जाएगी ठंड!…मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

गुजरात ने इन प्लेयर्स को किया रिलीज

Hardik Pandya in IPL 2024 : गुजरात टाइटंस ने यश दयाल, केएस भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, प्रदीप सांगवान, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ और दासुन शनाका को रिलीज कर दिया है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp