S. Sreesanth Shortlisted for auction of IPL 2022

IPL में वापसी के लिए बेताब हैं S. Sreesanth, ऑक्शन शॉर्ट लिस्ट हुआ प्लेयर का नाम

IPL में वापसी के लिए बेताब हैं S. Sreesanth, ऑक्शन शॉर्ट लिस्ट हुआ प्लेयर का नाम! S. Sreesanth Shortlisted for auction of IPL 2022

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 1, 2022/6:33 pm IST

नई दिल्ली: S. Sreesanth Shortlisted  इसी माह की 12 और 13 तारीख से IPL के 15वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की निलामी शुरू होगी। आईपीएल फ्रैंचाइजियों ने इस नीलामी के लिए कुल 1214 खिलाड़ियों में से 590 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया है। खिलाड़ियों की सूची में 38 साल के श्रीसंत का भी नाम शामिल है। बता दें कि आईपीएल में स्पॉट फिंक्सिंग के मामले में श्रीसंत 7 साल की सजा काट चुके हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

S. Sreesanth Shortlisted  इससे पहले केरल के इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल के पिछले सीजन के लिए भी अपना नाम रजिस्टर कराया था लेकिन तब किसी भी फ्रैंचाइजी ने उनके नाम पर कोई रुचि नहीं दिखाई और नीलामी से पहले ही उन्हें शॉर्ट लिस्ट न करके बाहर कर दिया गया था। लेकिन इस बार उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया गया है और श्रीसंत उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार जब उनका नाम नीलामी में पुकारा जाएगा तो 10 में से कोई न कोई एक फ्रैंचाइजी उनके नाम पर बोली लगाकर उन्हें अपने पाले में करना जरूर चाहेगी।

Read More: परिवार वालों के नाम पर फर्जी हाजिरी भर करीब 50 हजार का गबन, रोजगार सहायक की सेवा समाप्त करने का आदेश 

इस सीजन के लिए इस तेज गेंदबाज ने खुद को 50 लाख रुपए के बेस प्राइज पर बुक किया है। इससे पहले वह इस लीग के शुरुआती 6 सीजन में तीन टीमों के लिए कुल 44 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने किंग्स XI पंजाब अब पंजाब किंग्स (PBKS) की ओर से अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कोच्चि टस्कर्स और राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए भी खेल चुके हैं। कोच्चि टस्कर्स की टीम आईपीएल में अब नहीं है।

Read More: ‘सरकार हमारी और हम ही सरकार हैं, जो उखाड़ना है उखाड़ ले’, पंचायत मंत्री के रिश्तेदार ने पुलिस को दिखाई दबंगई

साल 2013 में श्रीसंत (Sreesanth) जब राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाड़ी थे, तब उनका नाम स्पॉट फिक्सिंग में सामने आया था। इसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें दोषी पाते हुए उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। लेकिन कुछ साल बाद श्रीसंत ने कोर्ट में इस फैसले के खिलाफ मुकदमा किया और कोर्ट ने उनकी सजा कम कर 7 साल कर दी। इसके बाद वह केरला के लिए घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं और अब एक बार फिर वह आईपीएल में लौटना चाहते हैं। 6 फरवरी को 39 साल के होने जा रहे एस. श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं।

Read More: सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता ने फिर ढाया कहर, सोशल मीडिया में शेयर की बेडरूम की टॉपलेस तस्वीर