Narrotam mishra on pathan movie

प्रदेश में पठान पर लग सकता है बैन ! गृहमंत्री ने दीपिका पदुकोण को बताया इस गैंग का समर्थक, IAS ने भी जताया विरोध

Narrotam mishra on pathan movie मप्र में पठान मूवी हो सकती है बैन, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया इशारा, IAS नियाज खान ने किया ट्वीट

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 02:01 PM IST, Published Date : December 14, 2022/1:56 pm IST

Narrotam mishra on pathan movie: भोपाल। किंग खान की फिल्म पठान रीलिज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। पूरे देशभर में इस फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में विरोध की आवाज उठने लगी है। फिल्म पठान के रिलीज से पहले ही शाहरुख खान विवादों में घिर गए हैं। मूवी का देशभर में पुरजोर विरोध हो रहा है। सोशल मीडिया पर हैशटैग बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। फिल्म में ‘भगवा रंग’ को ‘बेशर्म रंग’ बताया गया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भगवा रंग के कपड़ों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दृश्य नहीं हटाने पर मध्यप्रदेश में फिल्म पठान के बैन करने के संकेत दिए हैं।

टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक दीपिका

Narrotam mishra on pathan movie: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पठान फिल्ममेकर को साफ चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द ऐसे अभद्र दृश्य फ़िल्म से हटा लिए जाए। वरना मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति मिलेगी या नहीं ये एक विचारणीय प्रश्न होगा। बता दें कि हाल ही में पठान मूवी का एक गाना रिलिज हुए है जिसमें दीपिका के कपड़ों के लेकर विवाद छिड़ गया है। गाने में इस्तेमाल किए गए वेशभूषा प्रथम दृष्ट्या काफ़ी ज़्यादा आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। वैसे भी दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही है। वे JNU के प्रोटेस्ट में भी ये शामिल हुई थी।

IAS नियाज खान ने किया ट्वीट

IAS niyaz khan on pathan movie: अब इस मामले ने प्रदेश में तूल पकड़ लिया है। जिसके बाद विवादों में घिरे रहने वाले आईएएस नियाज खान भी इस विवाद में कूद पड़े है। पठान मूवी विवाद पर IAS नियाज खान ने ट्वीट कर लिखा कि मैनें भी गाने को देखा जो आपत्तिजनक है। गाना अश्लीलता से भरा हुआ है। भारतीय संस्कृति में ऐसी अश्लीलता मान्य नहीं है। ये न सिर्फ हिंदुओं के लिए बल्कि इस्लाम के लिए भी खिलाफ है। इसके आलावा बी पूरे प्रदेश में इन फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें