Shikhar Dhawan viral Video :

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन के पिता ने पक्की की दूसरी शादी! वायरल हुआ ये वीडियो

Shikhar Dhawan viral Video : बल्लेबाज शिखर धवन के पिता ने पक्की की दूसरी शादी! वायरल हुआ ये वीडियो, Latest viral video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 16, 2022/1:37 pm IST

नई दिल्ली। Shikhar Dhawan viral Video : टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वहीं उनका अक्सर मस्ती भर ​वीडियो फैंस को देखने को मिलता है। वहीं इस बार परिवार के संग एक और लेटेस्ट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें धवन अपने पिता के साथ शादी को लेकर बात कर रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में वह काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। यही वजह है कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : ICC T20 World Cup 2022: इन रिकॉर्ड्स पर रहेगी कोहली और शर्मा की नजर, रच सकते हैं नया कीर्तिमान

Shikhar Dhawan viral Video :  शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिखर धवन गुस्से में अपने पिता से पूछते हैं कि ‘मतलब पापा मुझसे पूछे बगैर मेरी शादी कैसे तय कर सकते हो यार’ धवन के इस सवाल के जवाब में उनके पिता ने कहा, ‘जैसे तूझसे पूछे बगैर तूझे पैदा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

यह भी पढ़ें :  पीईटी की परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के ‘सॉल्वर’ व अभ्‍यर्थियों समेत 11 गिरफ्तार

असल बात यह है कि धवन ने अपने पिता के साथ मिलकर एक इंस्टा Reels बनाई है। जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। धवन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘पापा खेल गए। शिखर धवन जितना अपनी बल्लेबाजी को लेकर दुनिया में मशहूर हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें :  अचानक अनियंत्रित होकर पलटी बस, 20 लोगों की गई जान, दर्जनों हुए घायल

Shikhar Dhawan viral Video :  बता दें कि धवन ने पिछले साल ही अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को तलाक दिया था। शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं, शिखर उम्र में आयशा से 10 साल छोटे हैं। शिखर और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है। अब ये वीडियो देखने के बाद फैंस को यही लग रहा है कि शिखर जल्द ही नए हमसफर के साथ होंगे। ​शायद तक उन्होंने इस वीडियो के जरिए फैंस को ये संकेत दिए होंगे।

और भी है बड़ी खबरें…