Shreyas Iyer's direct entry in Team India in Delhi Test match

ऑस्ट्रेलिया टीम के उड़े होश! दिल्ली टेस्ट मैच में इस बिस्फोटक बल्लेबाज की हो रही सीधी एंट्री, BCCI ने दी जानकारी

Shreyas Iyer's direct entry in Team India in Delhi Test match : टीम इंडिया में दिल्ली टेस्ट के लिए एक बिस्फोटल बल्लेबाज की एंट्री होने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2023 / 10:31 PM IST, Published Date : February 14, 2023/10:31 pm IST

Shreyas Iyer’s direct entry in Team India in Delhi Test match : नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने पहले मैच में शानदार जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बना ली है। तो वहीं दूसरे टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने बड़ी जानकारी देते हुए कंगारूओं को तगड़ा झटका दिया है। टीम इंडिया में दिल्ली टेस्ट के लिए एक बिस्फोटल बल्लेबाज की एंट्री होने जा रही है।

read more : पुलिसकर्मियों पर हमला, सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार… 

Shreyas Iyer’s direct entry in Team India in Delhi Test match : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट के पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। सीरीज का पहला मैच मिस करने वाले श्रेयस अब दूसरे मुकाबले में दिल्ली में टीम के साथ जुड़ेंगे। श्रेयर अय्यर को वापस मैदान में देखने के लिए दर्शक बेसबरी से इंजजार कर रहे है। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद दर्शकों का इंजजार खत्म हो चुका है।

 

 

बीसीसीआई ने मंगलवार शाम 14 फरवरी को श्रेयस अय्यर के फिट होकर टीम इंडिया के साथ दिल्ली टेस्ट से पहले टीम से जुड़ने की जानकारी दी। बैंगलुरू के नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब से गुजर रहे इस खिलाड़ी ने फिटनेस हासिल कर ली है। बीसीसीआई ने बताया कि मेडिकल टीम ने उनको खेलने की इजाजत दे दी है।

read more : US Presidential Election 2024 : अमेरिका में बजेगा भारत का डंका! भारतीय मूल की यह महिला लड़ेगी राष्ट्रपति का चुनाव, वीडियो जारी कर दिया बयान 

श्रेयस अय्यर की वापसी से ऑस्ट्रेलिया की मुसीबत बढ़ने वाली है। भारतीय टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में फिलहाल रन बनाने वाले बल्लेबाजी की कमी नजर आई रही है। सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका दिया गया था लेकिन वो रन बनाने में नाकाम रहे। श्रेयस अय्यर के वापसी लौटने से मिडिल ऑर्डर में मजबूती आएगी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें