Spectator arrested for entering the ground during RCB Mumbai match

IPL 2022: RCB- MI मैच के दौरान मैदान में घुसने वाला दर्शक गिरफ्तार, कोहली को मुक्का मारने के बाद रोहित की ओर बढ़ा था शख्स

यहां के एक पुलिस अधिकारी ने रविवार का बताया कि इस 26 साल के व्यक्ति का नाम दशरथ जाधव है जो महाराष्ट्र के सतारा जिले का है। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। Spectator arrested for entering the ground during RCB Mumbai match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 10, 2022/6:24 pm IST

पुणे, 10 अप्रैल । entering the ground during RCB Mumbai match: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियन्स के बीच शनिवार को यहां खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग मैच के दौरान सुरक्षा को धत्ता बताते हुए मैदान में घुसकर कर रोहित शर्मा और विराट कोहली का अभिवादन करने की कोशिश करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

read more: ग्रोवर अध्याय को पीछे छोड़ भारतपे ने दर्ज की रिकॉर्ड वृद्धि, 18-24 माह में आईपीओ लाने की तैयारी

entering the ground during RCB Mumbai match: यहां के एक पुलिस अधिकारी ने रविवार का बताया कि इस 26 साल के व्यक्ति का नाम दशरथ जाधव है जो महाराष्ट्र के सतारा जिले का है। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह व्यक्ति बल्लेबाजी कर रहे कोहली को मुक्का मारने के बाद रोहित की ओर बढ़ गया था।

read more: बेंगलुरु की स्टार्टअप को बैटरी के लिए यूरोप से ऑर्डर, टेस्ला के पूर्व-इंजीनियर ने किया है डिजाइन

तलेगांव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर सावंत ने कहा कि जाधव पर आईपीसी की धारा 447 (आपराधिक अतिचार) और 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला) के तहत आरोप लगाया गया था। वह कथित तौर पर पुलिस के साथ विवाद में शामिल था।

 

 
Flowers