स्टार्क सुपरस्टार है, उनके बारे में निवेश के नजरिए से नहीं सोचना चाहिये: केकेआर सीईओ मैसूर |

स्टार्क सुपरस्टार है, उनके बारे में निवेश के नजरिए से नहीं सोचना चाहिये: केकेआर सीईओ मैसूर

स्टार्क सुपरस्टार है, उनके बारे में निवेश के नजरिए से नहीं सोचना चाहिये: केकेआर सीईओ मैसूर

:   Modified Date:  April 22, 2024 / 03:27 PM IST, Published Date : April 22, 2024/3:27 pm IST

कोलकाता, 22 अप्रैल (भाषा) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में खराब प्रदर्शन के कारण आलोचना का सामना कर रहे सबसे महंगे खिलाड़ी मिशेल स्टार्क का सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वेंकी मैसूर ने समर्थन करते हुए कहा कि वह इस अनुभवी खिलाड़ी को ‘निवेश के दष्टिकोण’ से नहीं देखते हैं।

केकेआर ने आईपीएल नीलामी स्टार्क को रिकॉर्ड 24.75 करोड़ रुपये की बोली के साथ टीम में शामिल किया था। इसे हालांकि जोखिम भरा फैसला माना जा रहा था कि क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के पास सबसे छोटे प्रारूप में सीमित अनुभव था और वह नौ साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे थे।

मैसूर ने यहां केकेआर से जुड़े एक गोल्फ कार्यक्रम के इतर कहा, ‘‘वह सुपरस्टार है और बेहतरीन खिलाड़ी है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम इसे निवेश के दृष्टिकोण से नहीं सोचते हैं, क्योंकि आप नीलामी में जाते हैं और नीलामी में ऐसी चीजें होती हैं, जो न तो खिलाड़ी के हाथ में होती हैं और न ही किसी और के हाथ में होती हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमें बस यही लगा कि मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी को टीम में शामिल करने से काफी महत्व बढ़ेगा। मेरा मतलब है कि टीम में उसकी मौजूदगी से मजबूती मिलती है। उनके पास उस तरह की विशिष्ट कौशल है जिसकी हमारे सहयोगी स्टाफ को तलाश थी।’’

स्टार्क ने अपने शुरुआती दो मैचों बिना किसी सफलता के 100 रन से ज्यादा लुटाये थे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नौवें क्रम के बल्लेबाज कर्ण शर्मा ने रविवार को उनके खिलाफ आखिरी ओवर में तीन छक्के जड़ दिये। उन्होंने हालांकि ओवर की पांचवीं गेंद पर उनका कैच पकड़ कर वापसी की जिससे टी एक रन से जीत दर्ज करने में सफल रही।

भाषा आनन्द आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers