Stuart Broad Birthday: शादी के बिना ही पिता बनने जा रहा ये दिग्गज क्रिकेटर, जन्मदिन पर दी ये खुशखबरी

स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो का कैप्शन लिखा, ' मॉली और मैं इस साल के अंत तक अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. आने वाला समय रोमांचक है।

Edited By: , June 24, 2022 / 12:16 PM IST

Stuart Broad Birthday: इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड आज यानी शुक्रवार को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। ब्रॉड ने बर्थडे से एक दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए पिता बनने की जानकारी दी है। दाएं हाथ के पेसर ब्रॉड इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं।


ब्रॉड टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं, स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है। तस्वीर में ब्रॉड की मंगेतर मॉली किंग (Mollie King Baby Bump) बेबी बंप के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। ब्रॉड घुटनों पर बैठे मॉली के बेबी बंप को चूम रहे हैं।


स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ मॉली और मैं इस साल के अंत तक अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. आने वाला समय रोमांचक है।


विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों शुमार स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad fiance Mollie King) और रेडियो 1 प्रजेंटर मॉली किंग ने साल 2021 की शुरुआत में सगाई की थी, दोनों पिछले साल शादी करना चाहते थे, लेकिन किसी कारणवश इसे टालना पड़ा था।


स्टुअर्ट ब्रॉड और मॉली किंग (Mollie King) की पहली मुलाकात मार्च 2018 में हुई थी, हालांकि इसके कुछ महीनों बाद यानी अगस्त में दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं।


साल 2007 में इंग्लैंड की ओर से टेस्ट में डेब्यू करने वाले स्टुअर्ट ब्रॉड ने 154 टेस्ट मैचों में 546 विकेट अपने नाम किए हैं, 121 वनडे इंटरनेशनल मैचों में ब्रॉड ने कुल 178 शिकार किए हैं वहीं 56 टी20 में उनके नाम 65 विकेट दर्ज हैं।


स्टुअर्ट ब्रॉड वही गेंदबाज हैं जिनके एक ओवर में भारत के ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने छह छक्के लगाए थे, युवी ने 2007 टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के एक मैच में ब्रॉड के एक ओवर में लगातार 6 छक्के लगाए थे। उसके बाद ब्रॉड का करियर डगमगाने लगा था, लेकिन बाद में उन्होंने शानदार वापसी की।

read more: संन्यास के बाद ये 5 दिग्गज क्रिकेटर हो गए गरीब, परिवार पालने ट्रक धोने तक हुए मजबूर, नाम जानकर हर जाएंगे हैरान 

read more: ‘बच्चों के IAS बनने तक तेरहवीं मत करना…’, Whatsapp स्टेटस पर सुसाइड नोट लगाकर इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश

read more: IBC Big Breaking: शिंदे कैंप के विधायक ने बताई मुंबई-सूरत से गुवाहाटी तक की पूरी कहानी, संजय राउत की दबंगई ले डूबी उद्धव को, जानिए क्या बोले ये विधायक

read more: विधानसभा में शिवसेना का संख्याबल घटा लेकिन शक्ति परीक्षण में बागी विधायक एमवीए का साथ देंगे: राउत