Sunil Chhetri is about to become a father

पिता बनने वाले हैं भारतीय कप्तान, कुछ इस अंदाज में किया वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा

पिता बनने वाले हैं भारतीय कप्तान, कुछ इस अंदाज में किया वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा! Sunil Chhetri is about to become a father

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 12:57 PM IST, Published Date : June 13, 2023/12:57 pm IST

नई दिल्ली। Sunil Chhetri is about to become a father भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान और देश के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शुमार सुनील छेत्री पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। दरअसल, सुनील छेत्री ने गोल मारकर जश्न मानाने के चलते इस बात का संकेत दिया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

Read More: शुक्र के महागोचर से बदलेगा इन तीन राशि वालों का भाग्य, पैसों की बारिश के साथ मिलेगी करियर और कारोबार में तरक्की 

Sunil Chhetri is about to become a father सुनील ने लाइव मैच के दौरान कुछ खास अंदाज में वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। उन्होंने अपने टी शर्ट के अंदर फुटबॉल को अंदल डालकर अपनी गर्भवती पत्नी को समर्पित किया। वहीं उनकी पत्नी स्टेडियम में मौजूद थी। वो भी ताली बाजाकर अपनी पति का हौसला बढ़ा रही थी।

Read More: ‘सूपा बोले तो बोले, अब चलनी भी बोल रही…’, नेता प्रतिपक्ष ने PCC चीफ पर साधा निशाना 

मैच के बाद एक इंटरव्यूव में सुनील छत्री ने कहा कि ‘मैं और मेरी वाइफ बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं, वह चाहती थीं कि मैं इस तरह हमारे होने वाले बच्ची की घोषणा करूं। आशा है कि हमें आशीर्वाद और शुभकामनाएं मिली होंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक