Suryakumar Yadav out of ODI series

वनडे की प्लेइंग 11 से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव! इस दिग्गज ने चुनी अजीबोगरीब टीम, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

वनडे की प्लेइंग 11 से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव! इस दिग्गज ने चुनी अजीबोगरीब टीम ! Suryakumar Yadav out of ODI series

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : January 9, 2023/5:26 pm IST

नई​ दिल्ली। Suryakumar Yadav out of ODI series भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज मंगलवार को होना है। इस मैच में भारत की टीम में बदलवा आने वाली है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाले इस मैच में टीम इंडिया में विराट कोहली और केएल राहुल टीम में वापसी करेंगे। टी20 में इस सभी को रेस्ट दिया गया था। टी20 में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था। लेकिन वनडे मैच में टीम में कुछ बदलाव होने वाले है। ऐसे में कहा जा रहा है कि धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग 11 से बाहर ​कर दिया गया है।

Read More: Auto Expo 2023: टाटा मोटर्स की इन कारों पर टिकी हैं सबकी नजरें, ऑटो कंपनी ने इवेंट के लिए तैयार की सूची 

Suryakumar Yadav out of ODI series आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 10 जनवरी को गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम चुनी है। आकाश चोपड़ा ने पहले वनडे के लिए अपनी संभावित प्लेइंग इलेवन फैंस के साथ शेयर की जिसमें उन्होंने सूर्यकुमार और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों को ही बाहर रखा है। आकाश चोपड़ा ने अपने टीम में पांच गेंदबाज, तीन ऑलराउंडर और पांच खालिस बल्लेबाज रखे हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि उन्होंने सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल को प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया है।

Read More: Lohri 2023: त्योहार को ईको-फ्रेंडली तरीके से मनाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान तरीके 

बता दें कि सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ टी20 में धुआंधार पारी खेली है। उन्होंने अपने बल्ले से 51 गेंदों में 112 रनों की पारी खेली। सूर्या की वजह से भारत ने श्रीलंका को वह मैच हरा दिया। सूर्या टी20 और वनडे दोनों टीम के स्क्वॉड का हिस्सा हैं।

Read More: Covid :कोरोना से 90 फीसदी आबादी हुई संक्रमित, ‘दूसरा वुहान’ बना ये राज्य 

आकाश चोपड़ा की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक