IND vs PAK T20 WC: Rohit's fighter ready! Melbourne was held in India

IND VS PAK T20 WC : रोहित के फाइटर तैयार! भारतमय हुआ मेलबर्न, भारत की जीत के लिए जगह-जगह किया गया हवन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 23, 2022/1:34 pm IST

IND VS PAK T20 WC : नई दिल्ली – आज भारत-पाकिस्तान का वर्ल्ड कप टी20 मैच है। जिस पर पूरे विश्व की निगाहें टिकी हुई है। पिछली बार वर्ल्ड कप में भारत की करारी हार हुई थी जिसकी चिंगारी लेकर इस बार बदले की आग में मैदान पर उतरेगी। वहीं जबाव में पाकिस्तान की टीम ने भी पूरी तैयारी कर ली है। इस बार टीम इंडिया पूरे देश को जीत का तोहफा देगी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : दवा खाकर पत्नी के साथ बेरहमी से करता रहा SEX, दोस्तों को दिखाता था लाइव, सामने आई ये वजह 

IND VS PAK T20 WC : पूरे मेलबर्न शहर में आज टीम इंडिया की गूंज सुनाई दे रही है। भारत-पाक का मैच जब भी होता है मानों पूरे देश की सांसें सी थम जाती है। इस बार पूरा मेलबर्न शहर भारतमय हो गया है। चारों ओर सिर्फ एक ही आवाज सुनाई दे रही है। और वह है टीम इंडिया। इस बार दर्शकों को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें है। इस बार टीम इंडिया मैच जीतकर मेलबर्न में पटाखे फोडेगी।

read more : Fire Bike : दिवाली पर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम, इस प्रदेश में आग बुझाएगी ये “फायर बाइक”, ऐसे करेगी काम 

IND VS PAK T20 WC : वहीं भारत में अलग-अलग राज्यों में दर्शकों द्वारा पूजन पाठ और साथ ही हवन किया जा रहा है। एक तरफ भगवान तो दूसरी ओर टीम इंडिया की तस्वीर रखकर प्रार्थना ही जा रही है कि इस बार सिर्फ भारत की जीत हो। वहीं दर्शकों पूरी टीम से काफी उम्मीद है। टीम इंडिया काफी उम्दा प्रदर्शन करेगी। कप्तान रोहित शर्मा के लडाके एक दम तैयार है। इस बार टीम इंडिया में पटाखे फूटेंगे तो वही पाकिस्तान में टीवी टूटेंगे।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers