After consuming medicine, he used to brutally do sex with his wife

दवा खाकर पत्नी के साथ बेरहमी से करता रहा SEX, दोस्तों को दिखाता था लाइव, सामने आई ये वजह

बिहार के जमुई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जो एक शर्मनाक घटना है। दहेज की मांग के लिए पति और ससुराल वाले इस हद तक चले जाएंगे, इसका अंदाजा लगाना ही मुश्किल है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 23, 2022/12:16 pm IST

brutally doing sex with wife : पटना – बिहार के जमुई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जो एक शर्मनाक घटना है। दहेज की मांग के लिए पति और ससुराल वाले इस हद तक चले जाएंगे, इसका अंदाजा लगाना ही मुश्किल है। इतना ही नहीं दहेज देने से पत्नी ने इंकार किया तो पति ने खुद उसे ब्लैक मेल करने लगा। और तो और पति अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से सेक्स करता था। जिसका वीडियो व फोटो अपने दोस्तों को वायरल करता था। कई बार तो उसने वीडियो कॉल करके अपने दोस्तों को दिखाता था जिसका विरोध करने पर पत्नी की पिटाई करता था।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : IND VS PAK : बदले को बेताब रोहित के लड़ाके! रनों की होगी बारिश, गेंदबाजी उगलेगी आग, जानें कैसा रहेगा मेलबर्न का मौसम आज? 

जोश बढ़ाने वाली दवा खाकर पत्‍नी के करता था SEX

brutally doing sex with wife : पति जोश बढ़ाने वाली दवा खाकर पत्‍नी के साथ गंदा काम करता था। इस घटना में ससुराल के सभी लोगों का सहयोग रहता था। जेठ भी इस फ‍िराक भी रहते हैं कि कब मौका मिले और हम भी हाथ साफ कर लें। पति, जेठ सहित अन्‍य ससुराल वालों पर नीच और घिनौनी हरकत से दांपत्‍य जीवन के पवित्र बंधन को कलंकित करने का आरोप एक महिला ने लगाया।

read more : कुत्तों का आतंक जारी, 5 साल की बच्ची को बनाया शिकार, थम गई सांसें 

हरकत का पर्दाफाश करते न्याय की गुहार लगाई

brutally doing sex with wife : मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार को आवेदन देकर पत्नी ने पति की घिनौनी हरकत का पर्दाफाश करते न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल पीडि़ता सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसकी शादी तीन वर्ष पूर्व चकाई थाना क्षेत्र के गोला गांव निवासी गौतम चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा फिर उसके बाद गौतम चौधरी समेत ससुराल वालों द्वारा सोने का चैन, अंगूठी और गाड़ी की मांग की जाने लगी। यह सब सारा सामान दिया गया। इसके बाद चार लाख रुपया और 72 इंच का एलसीडी टीवी की मांग शुरू हो गई। असमर्थता जताने पर महिला को भगा दिया गया।

read more : Apple Watch Saves Life : मासूम बच्ची के लिए Apple Watch ने किया संजीवनी बूटी का काम! इस जानलेवा बीमारी से बचाई जान, जानें पूरा मामला 

brutally doing sex with wife : इसके बाद महिला इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं, लेकिन उसे अबतक इंसाफ नहीं मिला है। पीडि़ता ने बताया कि उसका पति गौतम चौधरी नशीली दवा खाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। फ‍िर अपने दोस्‍त को उसी समय वीडियो कॉल कर सारा दृश्‍य दिखता है। अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को भेजता है। पत्‍नी के विरोध करने पर मारपीट की जाती थी।

read more : Fire Bike : दिवाली पर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम, इस प्रदेश में आग बुझाएगी ये “फायर बाइक”, ऐसे करेगी काम 

जेठ भी रहता था फ‍िराक में

brutally doing sex with wife : भैंसूर रामचंद्र चौधरी भी छेडख़ानी करता था। वह भी लगातार मौका की तलाश में रहता है। मामले को लेकर जब वह केस करने के लिए महिला थाना गई तो वहां केस दर्ज नहीं किया गया और उल्टा डेढ़ लाख रुपया लेकर मामले को सुलह करने की बात कही गई। जिस वजह से वह पूरे परिवार के साथ समाहरणालय पहुंचकर डीएसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित पति पर कार्रवाई करने की मांग की है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें