T20 World Cup: India can reach the semi-finals, if it happens this miracle...

T20 world Cup : सेमीफाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, अगर हो जाए ये चमत्कार…

T20 World Cup: India can reach the semi-finals, if it happens this miracle...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 4, 2021/9:11 am IST

नई दिल्लीः India can reach the semi-finals आइसीसी टी20 विश्व कप में भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज की है। बुधवार को अफगानिस्तान के साथ खेले गए मैच में 66 रन की बड़ी जीत ने भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। भारत को इस मैच मे 99 रन से ज्यादा की जीत चाहिए थी लेकिन अफगानिस्तान के बल्लेबाजों के संघर्ष ने ऐसा नहीं होने दिया।

read more : तकनीकी खराबी के बाद अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस, 23 लोगों की मौके पर मौत

India can reach the semi-finals अब भारतीय टीम अपने आगे बचे दोनों मुकाबले में स्काटलैंड और नामीबिया के खिलाफ 80 रन से ज्यादा के अंतर से जीत हासिल करनी होगी। वैसे सिर्फ भारत की जीत से काम नहीं बनेगा। टीम इंडिया के फैंस को दुआ करनी होगी कि न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान की टीम 53 रन से ज्यादा के अंतर से हरा दे।

read more :  इन राज्यों में 12 रुपए तक सस्ता हुआ पेट्रोल, 17 रुपए घटे डीजल के दाम, केंद्र सरकार के बाद 10 राज्यों ने भी एक्साइज ड्यूटी कम करने का किया ऐलान 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने आइसीसी टी20 विश्व कप में अपनी पहली जीत दर्ज की है। बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दमदार बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के दम पर 66 रन की बड़ी जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 2 विकेट पर 210 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में अफगानिस्तान की टीम 7 विकेट पर 144 रन ही बना पाई।

 
Flowers