Prediction on India-Pakistan match, this team will have a historic victory!

T20 World Cup : भारत-पाकिस्तान मैच पर हुई भविष्यवाणी, इस टीम की होगी ऐतिहासिक जीत!

T20 World Cup 2021: लोगों को कल यानी रविवार के महामुकाबला का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच मैच को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी सामने आई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 23, 2021/3:06 pm IST

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच खेला जाएगा। दोनों टीम जीत के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं मैच को लेकर पूरी दुनिया की नजरें बनी हुई है। लोगों को कल यानी रविवार के महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच मैच को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी सामने आई है।

यह भी पढ़ें : नारी सम्मान पर छिड़ी जंग! सियासी दलों को वाकई नारी सम्मान की चिंता है या महज सियासी स्टंट है?

बताया है कि कल होने वाले महामुकाबला में कौन सी टीम जीतने वाली है। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पलड़ा भारी है। फिलहाल खेल के दौरान कब क्या कुछ हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। क्योंकि एक गेंद ही पूरी बाजी को पलट देता है।

यह भी पढ़ें : योजनाओं पर युद्ध! रमन सिंह ने पूछा- UP की बेटियों को स्मार्ट फोन दिए जाएंगे, तो छत्तीसगढ़ की बेटियों से छल क्यों?

दरअसल हम जिस भविष्यवाणी की बात कर रहे हैं। वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान का बयान है। यूनिस खान का ये मानना है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप के महामुकाबले में भारत को हराकर 5-1 का नया रिकॉर्ड बनाएगा। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के मैच में बहुत दवाब होता है और जो खिलाड़ी इस दवाब को झेल लेता है वह लीजेंड बन जाता हैं।

इस भविष्यवाणी के दौरान यूनिस खान ने धोनी और कोहली की जोड़ी की जमकर तारीफ की। यूनिस ने कहा कि भारत को एमएस धोनी का फायदा मिलेगा। धोनी मंटर के रूप में एक बड़ा रोल अदा कर सकते हैं। जिसमें विरोधी टीम खुद धाराशाही हो सकती है।

यह भी पढ़ें : ‘घर से मत निकलो, बाहर सब मर चुके हैं… एक सप्ताह तक पति और बेटे को कमरे में बंद की महिला, बुलानी पड़ी पुलिस, जानिए क्या है पूरा माजरा

दूसरी ओर भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में खेले गए मैच के रिकॉर्ड पर नजर डाले तो पांच मुकाबले में भारत को लगातार जीत मिली है। जबकि पाकिस्तान आज तक टी20 में जीत हासिल नहीं कर पाया है। ऐसे में अगर कल यानी रविवार के मुकाबले में भारत की जीत होगी तो एक और रिकॉर्ड दर्ज हो जाएगा। वहीं इस जीत के साथ यूनिस खान की भविष्यवाणी भी झूठा साबित हो जाएगा।

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर की घटना में मृतक के परिजनों को छत्तीसगढ़ सरकार ने दिए 50-50 लाख रुपए, प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कही ये बात

 
Flowers