Chhattisgarh government gave 50-50 lakh rupees to relatives

लखीमपुर की घटना में मृतक के परिजनों को छत्तीसगढ़ सरकार ने दिए 50-50 लाख रुपए, प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कही ये बात

लखीमपुर की घटना में मृतक के परिजनों को छत्तीसगढ़ सरकार ने दिए 50-50 लाख रुपए! Chhattisgarh government gave 50-50 lakh rupees

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 22, 2021/3:12 am IST

Chhattisgarh government gave 50 lakhs to relatives

रायपुरः लखीमपुर की घटना में मृतक 4 किसान और एक पत्रकार के परिजन को छत्तीसगढ़ सरकार ने 50-50 लाख रुपए के चेक दिया। लखीमपुर खीरी पहुंचे छत्तीसगढ़ सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने मृतकों के परिजनों को कुल ढाई करोड़ का चेक सौंपा। मामले में प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस किसानों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ती रहेगी ये हमारी प्रतिज्ञा भी है और प्रतिबद्धत भी है।

Read More: ’शराब और पैसा बांट रहे कांग्रेस प्रत्याशी’, बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से की शिकायत

प्रियंका के ट्वीट पर सीएम भूपेश बघेल ने लिखा कि हर वर्ग को न्याय हमारा संकल्प है, जिसके लिए लड़ाई लड़ने को हम प्रतिबद्ध हैं। साथ ही लिखा अब यूपी में भी आपके नेतृत्व में हम यूपी की जनता की विजय सुनिश्चित करेंगे।

Read More: दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत, 12 की हालत गंभीर

आपको बता दे कि लखीमपुर में कार रौंदने की घटना में 4 किसान और एक पत्रकार की मौत हो गई थी। वहीं मृतकों के परिजनों से मिलने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी लखीमपुर पहुंचे थे, लो राहुल और प्रियंका गांधी के साथ गए थे। वहीं मुलाकात के बाद सीएम ने 50-50 लाख रुपए देने की घोषणा की थी जिसे पूरा भी किया गया।

Read More: ‘महंगाई रोकने के लिए पीएम मोदी बना रहे आत्मनिर्भर’ पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का बड़ा बयान