T20 World Cup 2021: पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया से कटेगा इन खिलाड़ियों का पत्ता! हो सकता है बड़ा बदलाव

पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया से कटेगा इन खिलाड़ियों का पत्ता!! Team India Kick Out 4 Players After Loss Match with Pakistan

Edited By: , October 26, 2021 / 03:24 PM IST

दुबई: Indian Cricket Team Kick Out 4 Players  टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहली बार पाकिस्तान से मिली हार के बाद पूरी टीम इंडिया सोशल मीडिया पर टारगेट में है। भारतीय फैन्स पाकिस्तान से हार बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, अब ये कयास लगाए जा रहे हैं पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम इंडिया आगामी मैचों के लिए कोई चांस नहीं लेना चाह रही है और टीम प्रबंधन बड़े बदलाव कर सकती है।

Read More: अतिथि शिक्षकों ने फिर खोला मोर्चा, नियमितीकरण की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन 

Indian Cricket Team Kick Out 4 Players ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम से चार खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है और इनकी जगह पर 4 नए प्लेयर्स को मौका दिया जा सकता है। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की जगह खतरे में है। वहीं, वरुण चक्रवर्ती की जगह पर भी सवाल हैं। वरुण चक्रवर्ती को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में अश्विन की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। कप्तान विराट कोहली के ये फैसले गलत साबित हुए और अब टीम चयन को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं।

Read More: कोरोना के AY.4 वेरिएंट को लेकर आया अपडेट, जानें वैज्ञानिकों ने क्या कहा? 

जानिए किसे मिल सकता है मौका

  • सूर्यकुमार यादव की जगह ईशान किशन

  • हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर

  • वरुण चक्रवर्ती की जगह आर अश्विन

  • भुवनेश्वर कुमार की जगह राहुल चाहर

Read More: 7th Pay Commission Latest: एक जुलाई से प्रभावी होगा 31 फीसदी DA, दिवाली पर मिल सकता है बोनस के साथ एरियर्स