Team India will get entry in semi-finals by winning from England

इंग्लैंड से जीतकर टीम इंडिया को मिलेगी सेमीफाइनल में एंट्री, शनिवार को होंगी दोनों टीमें आमने-सामने

Team India will get entry in semi-finals by winning from England : आईसीसी टी20 महिला विश्व कप में भारतीय टीम ने अब तक शानदार खेल दिखाया है।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 10:34 PM IST, Published Date : February 17, 2023/10:34 pm IST

ICC Women’s T20 World Cup 2023 : नई दिल्ली। इस समय आईसीसी महिला टी20 विश्व कप चल रहा है। जिसमें भारत अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करती जा रही है। शनिवार को महाशिवरात्रि है और इसी मौके पर महिला टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से होना है। हरमनप्रीत कौर की सेना ने पहले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को धूल चटाया इसके बाद वेस्टइंडीज की टीम को हराते हुए सेमीफाइनल में जगह लगभग पक्की कर ली। टीम इंडिया के सामने अब इंग्लैंड की टीम होगी। इस वक्त दोनो के खाते में दो-दो जीत है और जिसने भी यहां जीत हासिल की वो अपनी जगह सेमीफाइनल में बनाने में कामयाब होगा।

read more : भाजपा नेता ने टोल प्लाजा में की गुंडागर्दी, सामने आया CCTV फुटेज

 

ICC Women’s T20 World Cup 2023 : साउथ अफ्रीका में खेली जा रही आईसीसी टी20 महिला विश्व कप में भारतीय टीम ने अब तक शानदार खेल दिखाया है। पहले दोनों मुकाबले जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल की तरफ अपने कदम बढ़ा चुकी है। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के पीटने वाली हरमनप्रीत कौर की टीम ने इंग्लैंड को हराया तो वह अंतिम चार में पहुंच जाएगी।

read more : बच्चों को मिलेगा पोषण, मिलेट्स की बढ़ेगी खपत, किसानों को होगा फायदा… 

ICC Women’s T20 World Cup 2023 : टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की शुरुआत की थी। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान मिस्बाह मारूफ के अर्धशतक के दम पर 4 विकेट पर 149 रन बनाए थे। भारत ने जेमिमा रोड्रिगेज की नाबाद फिफ्टी के दम पर मैच को 19वें ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीता। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले गेंदबाजी करते हुए 118 रन पर रोका और 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर शान से विजय रथ आगे बढ़ाया।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें