Madhwin Kamath Arrested: लड़की के साथ भारतीय खिलाड़ी ने किया शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लड़की के साथ भारतीय खिलाड़ी ने किया शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार! Tennis Star Madhwin Kamath Arrested

  •  
  • Publish Date - May 27, 2024 / 09:48 PM IST,
    Updated On - May 27, 2024 / 09:48 PM IST

नई दिल्ली: Tennis Star Madhwin Kamath Arrested भारतीय टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, भारतीय टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत पर एक लड़की के साथ शर्मनाक हरकत का आरोप है। एक लड़की ने आरोप लगाते हुए कहा ​कि माधविन ने उसे सेक्स वर्कर बताकर बदनाम किया। साथ ही माधविन ने पूरे शहर में उसे बदनाम करने के लिए पोस्टर भी लगाया था।

Read More: Hindi Hot Sexy Video: कैमरे के सामने इस हॉट गर्ल ने दिया जानलेवा पोज, वीडियो देख शर्म से लाल हो जाएंगे आप… 

Tennis Star Madhwin Kamath Arrested शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी भारतीय टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत 22 साल का है। लड़की ने कहा कि अहमदाबाद में उसके पोस्टर लगाकर नंबर चस्पा कर दिए गए। जिससे उसे बदनामी और परेशानी का सामना करना पड़ा। पोस्टर पर लगे फोटोज इंस्टाग्राम से डाउनलोड किए गए। जिनमें हेराफेरी करते हुए उस पर बदनाम करने वाला कंटेंट लिखा गया।

Read More: Changes in Credit Card Rules : क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, इन 4 बैंकों ने नियमों में किया बदलाव 

अपनी शिकायत में लड़की ने बताया कि फोन करने वाले अनजान लोग उसे एस्कॉर्ट गर्ल बताकर परेशान करते थे। इसके बाद उसने इस मामले को लेकर अहमदाबाद साइबर क्राइम सेल में केस दर्ज कराया। इसके बाद मामले में साइबर क्राइम सेल ने भी गहन जांच की।

Read More: Pakistan Road Accident: पलक झपके ही खत्म हो गया परिवार..! दर्दनाक हादसे में 13 सदस्यों की मौत, पसरा मातम 

इस तरह खुला मामला

लड़की को शहरभर में लगाए उसके पोस्टर के बारे में एक अज्ञात मोबाइल फोन से कॉल आने पर पता लगा। कॉल करने वाले शख्स ने उससे एस्कॉर्ट सर्विस मांगी। इसके बाद उसे एस्कॉर्ट गर्ल बताकर लगातार परेशान करने लगा। इस संबंध में लड़की को पता चला कि किसी ने इंस्टाग्राम से उसकी तस्वीर डाउनलोड की है और उसका पोस्टर बना दिया है। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp