बिना दर्शकों के खेले जाएंगे टी20 मैच, कोरोना के कारण BCCI ने लिया फैसला, ​वापस होंगे टिकट के पैसे

बिना दर्शकों के खेले जाएंगे टी20 मैच, कोरोना के कारण BCCI ने लिया फैसला, ​वापस होंगे टिकट के पैसे

  •  
  • Publish Date - March 16, 2021 / 02:32 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:14 PM IST

अहमदाबाद। देश में एक बार फिर कोरोना की लहर दिख रही है। मामलों में अचानक बढ़ोतरी होने के बाद कई राज्यों अब​ फिर से लॉकडाउन पर विचार करना शुरू दिया है। इस अहमदाबाद में खेले जा रहे टी20 मैच को बिना दर्शकों के कराएं का जाने का फैसला लिया गया है।

Read More News: कोरोना संक्रमण के बीच मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोरोना महामारी के मामलों को बढ़ने की वजह से लिया है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। पहले और दूसरी मुकाबले में दर्शकों की भरी भीड़ स्टेडियम में नजर आई। वहीं अब बढ़ते कोरोना के केस के कारण आखिरी के तीनों मुकाबले बिना दर्शकों के कराए जाने का फैसला राज्य सरकार के साथ बीसीसीआई ने लिया है।

Read More News: ने बांग्लादेश लेजेंड्स को दी करारी शिकस्त, 10 विकेट से जीता मैच 

इस फैसले के साथ जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने 1 लाख 10 हजार दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शक को टी20 मैच देखने की इजाजत दी थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते केस के कारण अब आखिरी के तीनों मैच बिना दर्शकों के होंगे।

Read More News: दो टूक संदेश…नहीं चलेगा ‘परिवार प्रेम’! शिवप्रकाश को ये नसीहत आखिर क्यों देनी पड़ी?