jasprit bumrah will return in Border-Gavaskar Trophy

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में वापसी करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, दहशत में आए ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर

Border-Gavaskar Trophy : भारतीय फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। सुपरस्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 08:53 PM IST, Published Date : February 2, 2023/8:53 pm IST

नई दिल्ली : Border-Gavaskar Trophy : टीम इंडिया 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेलते नजर आने वाली है। इस सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होगा। इस बीच भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टीम इंडिया के एक सुपरस्टार पेसर ने मैदान पर वापसी की तैयारी शुरू कर दी है। पूरी उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वह खिलाड़ी मैदान पर नजर आएगा।

यह भी पढ़ें : ‘राम मंदिर कोई राष्ट्रीय मंदिर नहीं…इसका कोई संवैधानिक महत्व नहीं है’ शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद का बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरेंगे बुमराह

Border-Gavaskar Trophy :  भारतीय फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। सुपरस्टार पेसर जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। वह सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में खेलते नजर आ सकते हैं। इस तेज गेंदबाज ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में गेंदबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है। अब मौका है कि बुमराह आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम दो टेस्ट मैचों में खेलेंगे, अगर उन्हें पीठ में दर्द महसूस नहीं होता है।

यह भी पढ़ें : पेंशनर्स के लिए खुशखबरी, हो गया ये ऐलान, जानकर खुशी से झूम उठेंगे पेंशन पाने वाले 

पीठ की चोट के कारण मैदान से दूर हुए थे बुमराह

Border-Gavaskar Trophy :  29 साल के बुमराह फिलहाल बेंगलुरु में हैं और एनसीए में रिहैब के दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने अभी तक भारत के लिए 30 टेस्ट, 72 वनडे और 60 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वह पीठ की चोट के कारण मैदान से दूर चल रहे हैं। वह आखिरी बार सितंबर-2022 में भारतीय टीम की जर्सी में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : 9 फरवरी को होगा पालिका अध्यक्ष के लिए चुनाव, कार्यालय में होगा मतदान 

WTC फाइनल के नजरिए से अहम है सीरीज

Border-Gavaskar Trophy :  बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगा। सीरीज के अगले तीन टेस्ट मैच दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में खेले जाएंगे। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के सभी मैच जीतना भारत के लिए बेहद जरूरी हैं। अगर टीम इंडिया इन सभी मुकाबलों को जीतती है तो उसका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना भी पक्का हो जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers