This Pakistani cricketer imitated Shikhar Dhawan, trolled on social media

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उतारी शिखर धवन की नकल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

This Pakistani cricketer imitated Shikhar Dhawan, trolled on social media

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : December 7, 2021/10:51 pm IST

नई दिल्लीः Pakistani cricketer imitated Shikhar Dhawan टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मैदान पर अनोखा जश्न मनाए जाने के लिए जाने जाते हैं। कबड्डी स्टाइल में वह विकेट का जश्न मनाते हैं, जो फैंस को काफी रास आता है। फैंस मानते हैं कि यह टीम इंडिया के ‘गब्बर’ का ट्रेडमार्क स्टाइल है। धवन के इस स्टाइल का पाकिस्तान के स्पिनर साजिद खान ने नकल किया है।

Read more : भूपेश कैबिनेट की बैठक कल, शीतकालीन सत्र में लाए जाने वाले विधेयकों पर होगी चर्चा 

Pakistani cricketer imitated Shikhar Dhawan दरअसल, बांग्लादेश के सात में से छह विकेट पाकिस्तान के स्पिनर साजिद खान ने लिए। उन्होंने 12 ओवर में 35 रन देकर छह विकेट झटके। विकेट लेने के बाद साजिद के जश्न का तरीका शिखर धवन जैसा था। अब साजिद को भी इस तरीके जश्न मनाते देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारतीय खिलाड़ियों की नकल करना छोड़ देना चाहिए और उन्हें कुछ नया स्टाइल लाना चाहिए। राहुल नाम के यूजर ने लिखा कि सस्ता विराट कोहली बाबर आजम के बाद अब हमें सस्ता धवन भी नजर आ रहा है।

Read more : पेंशनभोगियों को बड़ी राहत, अब 31 दिसंबर तक जमा कर सकते हैं लाइफ सर्टिफिकेट

रैयान एटवुड ने लिखा कि शायद यह धवन का फैन है। कई पाकिस्तान खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ियों को फॉलो करते हैं। सुंदरेसन ने लिखा कि हमारे खिलाड़ी हमेशा से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए ट्रेंड सेट करते हैं। पहले रोहित शर्मा की जर्सी नंबर 45 थी। अब पाकिस्तान के आसिफ अली भी 45 नंबर की जर्सी पहनने लगे हैं।