थोम्बारे-हार्टोनो की जोड़ी मुंबई ओपन युगल फाइनल में |

थोम्बारे-हार्टोनो की जोड़ी मुंबई ओपन युगल फाइनल में

थोम्बारे-हार्टोनो की जोड़ी मुंबई ओपन युगल फाइनल में

:   Modified Date:  February 10, 2024 / 10:48 PM IST, Published Date : February 10, 2024/10:48 pm IST

मुंबई, 10 फरवरी (भाषा) भारत की प्रार्थना थोम्बारे और नीदरलैंड की उनकी जोड़ीदार एरियन हार्टोनो शनिवार को यहां कजाकिस्तान की झीबेक कुलम्बायेवा और कोरिया की सोह्युन पार्क की जोड़ी को सीधे सेटों में हराकर मुंबई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के फाइनल में प्रवेश किया।

भारत की नंबर एक युगल खिलाड़ी थोम्बारे और हार्टोनो ने यहां सीसीआई कोर्ट में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में 6-2, 6-1 से जीत दर्ज की।

भारत और नीदरलैंड की इस जोड़ी का फाइनल में मुकाबला स्लोवेनिया की डेलिला जाकुपोविक और अमेरिका की सबरीना सांतामारिया की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी से होगा।

स्लोवेनियाई-अमेरिकी जोड़ी ने दूसरे सेमीफाइनल में ग्रेट ब्रिटेन की नाइथा बेन्स और हंगरी की फैनी स्टोलर को 6-4, 6-1 से हराया।

इस बीच लातविया की छठी वरीयता प्राप्त दारजा सेमेनिस्टाजा ने अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखते हुए नीदरलैंड की हार्टोनो को सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से हराकर एकल फाइनल में प्रवेश किया, जहां उसका सामना ऑस्ट्रेलिया की स्टॉर्म हंटर से होगा।

दुनिया की तीसरे नंबर की युगल खिलाड़ी हंटर ने पहले सेमीफाइनल में आठवीं वरीयता प्राप्त केटी वोलिनेट्स को 6-4, 7-6 से हराया।

भाषा

पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers