Tokyo Olympics 2020 : पदक जीतने के बाद PV Sindhu का बड़ा बयान, कहा-…मैंने फाइनल में खेलने का अवसर खो दिया?

पदक जीतने के बाद PV Sindhu का बड़ा बयान! Tokyo Olympics 2020 : PV Sindhu's Statement After Win Bronze medal in Tokyo olympics 2020

Edited By: , August 1, 2021 / 09:54 PM IST

टोक्यो: टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने इतिहास रच दिया है। सिंधु ने ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेले गए मुकाबले में चीन की ही बिंग जियाओ को सीधे गेम में 21-13, 21-15 से मात दी। इस जीत के साथ ही सिंधु भारत की पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं, जिन्होंने लगातार दो ओलंपिक खेलों में देश के लिए पदक जीता है। वहीं, इस जीत के बाद पीवी सिंधु ने बड़ा बयान दिया है।

Read More: Tokyo Olympics 2020 : ‘PV Sindhu ने अपनी उपलब्धि से देश को गौरवान्वित किया’, सीएम भूपेश बघेल और मंत्री उमेश पटेल ने दी बधाई

कांस्य पदक जीतने के बाद एक बयान में पीवी सिंधु ने कहा है कि “इतने सालों तक कड़ी मेहनत की। मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छा किया है। मेरे अंदर बहुत सारी भावनाएं चल रही थीं – क्या मुझे खुशी होनी चाहिए कि मैंने कांस्य जीता या दुखी होना चाहिए कि मैंने फाइनल में खेलने का अवसर खो दिया?”

Read More: Kashmir Premier League 2021 : BCCI को लेकर शाहिद अफरीदी का विवादित बयान! कही ये बड़ी बात

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने इतिहास रच दिया है। सिंधु ने ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेले गए मुकाबले में चीन की ही बिंग जियाओ को सीधे गेम में 21-13, 21-15 से मात दी। सिंधु ने चीन की खिलाड़ी के खिलाफ पहला सेट आसानी के साथ जीता, लेकिन दूसरे सेट में उन्हें जीतने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

Read More: अब तक 1 हजार ‘डायन’ की पहचान, ऐसी महिलाओं को लेकर राज्य सरकार ला रही अनोखी योजना