टोटेनहैम ने मैनचेस्टर सिटी को हराया, रोमांचक हुई खिताब की दौड़ |

टोटेनहैम ने मैनचेस्टर सिटी को हराया, रोमांचक हुई खिताब की दौड़

टोटेनहैम ने मैनचेस्टर सिटी को हराया, रोमांचक हुई खिताब की दौड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 20, 2022/10:21 am IST

मैनचेस्टर, 20 फरवरी (एपी) स्टार खिलाड़ी हैरी केन के दो गोल की मदद से टोटनहैम ने शनिवार को यहां मैनचेस्टर सिटी को 3-2 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट की खिताब की दौड़ को रोमांचक बना दिया।

देजान कुलुसेवस्की ने इतिहाद स्टेडियम में चौथे ही मिनट में टोटेनहैम को बढ़त दिला दी लेकिन इल्काय गुनडोगन ने 33वें मिनट में स्कोर बराबर कर दिया।

मध्यांतर तक स्कोर 1-1 रहा।

केन ने 59वें मिनट में उस टीम के खिलाफ गोल दागकर टोटनहैम को 2-1 की बढ़त दिला दी जो पिछले साल आफ सत्र के दौरान उनसे करार करना चाहती थी।

रियाद मिराज ने इंजरी टाइम के दूसरे मिनट में पेनल्टी पर गोल दागकर एक बार फिर मैनचेस्टर सिटी को बराबरी दिला दी।

जब ऐसा लग रहा था कि टोटेनहैम को अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा तब केन ने इंजरी टाइम के पांचवें मिनट में अपना दूसरा गोल दागकर टीम की जीत सुनिश्चित की।

सिटी की टीम अब भी 26 मैच में 63 अंक के साथ शीर्ष पर है। लीवरपूल की टीम 57 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है लेकिन उसने सिटी से एक मैच कम खेला है और बुधवार को टीम के पास सिटी की बढ़त को तीन अंक तक सीमित करने का मौका होगा।

लीवरपूल ने शनिवार को नॉर्विच सिटी को 3-1 से हराया जबकि आर्सेनल ने ब्रेंटफोर्ड को 2-1 से शिकस्त दी। तीसरे स्थान पर मौजूद चेल्सी ने क्रिस्टल पैलेस को 1-0 से हराया।

एपी सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)