दिग्गज से दिग्गज क्रिकेटर भी आज तक नहीं ले पाया ऐसा कैच, बाउंड्री पर तैनात खिलाड़ी ने सबको को कर दिया हैरान

दिग्गज से दिग्गज क्रिकेटर भी आज तक नहीं ले पाया ऐसा कैच, इस फिल्डर ने सबको को कर दिया हैरान! This Player takes Unbelievable Catch

  •  
  • Publish Date - February 17, 2023 / 08:48 PM IST,
    Updated On - February 17, 2023 / 08:48 PM IST

मुंबई: This Player takes Unbelievable Catch IPL 2023 का आज शेड्यूल जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही क्रिकेट प्रेमियों को ये पता चल गया है कि कब से दिग्गजों के धमाकेदार छक्के और चौके देखने को मिलेंगे। लेकिन बात IPL की हो रही है तो इस बात को भी नहीं भूला जा सकता कि इंडियन प्रीमियर लीग में फिल्डरों के शानदार कैच भी देखने को मिलते हैं। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के शुरु होने से पहले ही मुंबई इंडियन्स ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

Read More: Assistant Professor के पद पर निकली बंपर भर्ती, इतनी होगी स्टार्टिंग सैलेरी, यहां देखें लास्ट डेट 

This Player takes Unbelievable Catch सामने आए इस चंद सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि फील्डर बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहा होता है, तभी बल्लेबाज एक बॉल को बाउंड्री पार पहुंचाने के इरादे से शॉट जड़ देते हैं। लेकिन बाउंड्री पर तैनात फिल्डर के भी क्या कहने, उसने ऐसा कैच पकड़ा जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Read More: राजधानी के होटल और मैरेज गार्डन में शूट-बूट चोर गैंग सक्रिय, आंखों के सामने ही पार कर जाते हैं जेवर और कीमती सामान

पहले फिल्डर ने पहले कैच पकड़ा, लेकिन अपना बैलेंस नहीं बना पाए और बॉल को बाउं​ड्री के पार उछाल दिया और इसके बाद फील्ड्स-मैन ने गेंद को कलाबाज तरीके से किक मारी। गेंद हवा में चली गई और दूसरे फील्डर ने कैच लपका। मैदान पर मौजूद सभी लोगों ने कैच का जश्न मनाया और अंपायर ने इसे आउट करार दे दिया। अब तक के सबसे बेहतरीन कैच में से एक को देखकर हर कोई दंग नजर आया। यह देखा गया है कि ये घटना महाराष्ट्र की स्थानीय गलियों में हुई क्योंकि मराठी कमेंट्री पीछे चल रही है।

Read More: पठान और एंट मैन के बीच फंसी शहजादा, पहले दिन की कमाई देखकर मेकर्स फिल्म बनाना छोड़ दे

कई आधिकारिक क्यूरेटर इस अद्भुत कैच पर कमेंट और री-पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने उस कैच वीडियो को ट्वीट किया और कैप्शन दिया, “अब तक का सबसे शानदार कैच”। हम कह सकते हैं कि यह स्थानीय लड़कों के लिए एक सम्मान है जो क्रिकेट को अपना दिल और जान देते हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक