दूसरी बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, बेहद खास दोस्त ने किया कंफर्म |Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, बेहद खास दोस्त ने किया कंफर्म

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, बेहद खास दोस्त ने किया कंफर्म Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 07:12 PM IST, Published Date : February 3, 2024/7:11 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। जी हां… ये जानकारी उनके बेहद ही करीबी दोस्त एबी डी विलियर्स ने दी है। दरअसल, विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से अपना नाम वापस लिया था। वहीं, तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से होना है और उसमें वह खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इसी बीच बिराट के नहीं खेलने के कारणों को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं।

Read more: मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस पूनम पांडे! ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने FIR दर्ज करने पुलिस को लिखा पत्र 

यूट्यूब चैनल पर लाइव आकर दी जानकारी

दरअसल, शनिवार को एबी डिविलियर्स भारत और इंग्लैंड टेस्ट के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव आए थे। इसी दौरान एक फैन के द्वारा विराट कोहली को लेकर सवाल पूछने पर एबी डी विलियर्स ने बताया कि उन्होंने विराट को कॉल किया था और हालचाल पूछा था। इसके बाद विराट ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हैं। आगे डिविलियर्स बोले कि उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। इस कारण वह परिवार के साथ हैं। इस जानकारी के सामने आते ही हलचल मच गई।

Read more: CT scan will be free in AIIMS: एम्स की नई पहल… अब फ्री में होगा सीटी स्कैन, ऐसे मरीज उठा सकेंगे सुविधा का लाभ 

बता दें कि विराट कोहली के टेस्ट मैच न खेलने की वजह, दूसरी बार पिता बनने के अलावा उनकी मां की बीमारी की खबर भी सामने आई थी जिसे भाई विकास कोहली ने खारिज कर दिया था। बता दें कि कुछ दिन पहले अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी कीट के एड वाला पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद फैंस ने उनके दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरें फैलाई थी। इसके अलावा पहले भी अक्सर ऐसी अटकलें लग रही थीं। अब सच्चाई क्या है ये तो विराट और अनुष्का ही बता पाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp