Virat Kohli leave RCB?

RCB का साथ छोड़ेंगे विराट कोहली? एक ट्वीट ने मचाया क्रिकेट जगत में तहलका

Virat Kohli leave RCB? : पीटरसन ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर जारी है कि विराट आरसीबी से नाता तोड़ देंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 10:39 PM IST, Published Date : May 22, 2023/10:39 pm IST

नई दिल्ली : Virat Kohli leave RCB? : IPL 2023 की प्लेऑफ में पहुंचने वाले चार टीमें सामने आ चुकी हैं। पिछले 16 सालों से ट्रॉफी जीतने के इरादे से आईपीएल खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस साल भी खाली हाथ घर लौटी। टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई। इस बीच अब विराट कोहली के आरसीबी छोड़ने की बातें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही हैं। तो क्या विराट कोहली अब आईपीएल में आरसीबी के लिए नहीं खेलेंगे? आपको बताते हैं इसकी सच्चाई क्या है।

यह भी पढ़ें : IPL क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, बैंक खातों से बड़ी राशि के लेनदेन का हुआ खुलासा 

पीटरसन के ट्वीट ने मचाया तहलका

Virat Kohli leave RCB? : विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में आरसीबी के लीग के आखिरी दो मैचों में शानदार शतक जड़े वाबजूद इसके टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर रहे केविन पीटरसन ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर जारी है कि विराट आरसीबी से नाता तोड़ देंगे। दरअसल, पीटरसन ने कोहली को लेकर ट्वीट किया है कि विराट के लिए अब कैपिटल सिटी का रुख करने का वक्त आ गया है। उन्होंने इसके साथ #IPL भी इस्तेमाल किया है। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं लिखा गया है कि वह आरसीबी का साथ छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिटी IB71, 9 दिनों में नहीं कर पाई बजट रिकवर… 

गुजरात टाइटंस के खिलाफ जड़ा सीजन का दुसरा शतक

Virat Kohli leave RCB? : आईपीएल 2023 के 70वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच टक्कर हुई। कोहली ने इस मैच में 60 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। उनका इस सीजन में लगातार दूसरा शतक है। विराट ने इस मैच में 61 गेंदों में नाबाद 101 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 13 चौके और 1 चक्का शामिल रहा। इसी के साथ कोहली ने अपने नाम आईपीएल का महारिकॉर्ड भी कर लिया। वह आईपीएल इतिहास के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए जिन्होंने 7 शतक लगाए हैं। इस मामले में उन्होंने क्रिस गेल(6) को पीछे छोड़ा है।

यह भी पढ़ें : विपक्षी नेताओं की डंडो से पिटाई करेंगे लोग, TMC सांसद नुसरत जहां के बयान से खड़ा हुआ सियासी बवाल 

IPL 2023 में कोहली ने की बेहतरीन बल्लेबाजी

Virat Kohli leave RCB? : विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में बेहद ही घातक बल्लेबाजी की। खेले 14 मैचों में उनके बल्ले से ताबड़तोड़ अंदाज में 639 रन निकले, जिसमें 6 अर्धशतक और दो शतक शामिल हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में कोहली फाफ डु प्लेसी के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे नंबर पर हैं। कोहली ने इस सीजन में 53.25 की औसत और 139.82 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 101 रन रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें