बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे विराट कोहली, कभी नहीं सोचा था इतना समय मिलेगा | Virat Kohli spending quality time with Bollywood star Anushka Sharma Never thought I would get this much time

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे विराट कोहली, कभी नहीं सोचा था इतना समय मिलेगा

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे विराट कोहली, कभी नहीं सोचा था इतना समय मिलेगा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:52 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:52 am IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बाद कम ही समय बिता पाएं थे । विराट और अनुष्का अपनी लाइफ में काफी व्यस्त रहते हैं। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से देश में लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इस समय दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिता पा रहे हैं। विराट कोहली ने सोमवार के बताया कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनको पत्नी के साथ इतना वक्त बिताने का मौका भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- मौका मिला तो इस एक्टर को KISS करना चाहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नव…

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड पर उन्होंने बात करते हुए लॉकडाउन के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “जब से हम एक दूसरे को जानते हैं, ईमानदारी से कहूंगा यह साथ में बिताया गया हमारा सबसे ज्यादा वक्त है। आमतौर पर मैं सीरीज के लिए दौरे पर रहता हूं और अनुष्का काम में व्यस्त, मैं उनसे मिलने जाता हूं जब वो मुंबई में काम करती है और उन दिनों में ही मैं घर पर रहता हूं।”

यह भी पढ़ें- मदर्स डे पर कंगना रनौत ने लिखी मां पर इमोशनल कविता, पढ़कर भी सुनाया…

वाइफ अनुष्का के साथ वक्त बिताने के बारे में बताते हुए कोहली ने कहा, “ये होता है या तो फिर कुछ और होता रहता है। दोनों में कोई एक तो काम पर होता है या तो फिर कुछ करता है जिसे करना जरूरी होता है लेकिन यह वो समय है जब हम दोनों ही हर दिन साथ होते हैं और यह वाकई बहुत ही कमाल है। हमने कभी नहीं सोचा था कि हमें एक साथ में इस तरह से इतना सारा वक्त बिताने को मिलेगा।”।

यह भी पढ़ें- मॉडल पूनम पांडे गिरफ्तार, लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड संग BMW कार से कर र…

आगे कोहली ने कहा, “यह जानकर काफी अच्छा लगता है कि जीवन के हर हालात में उम्मीद की एक किरण होती है। हमारे लिए एक साथ मिलकर इस पहलू को देखने का पॉजिटिव तरीका है। हमको कभी भी एक साथ हर दिन इतना सारा वक्त बिताने का मौका कभी भी नहीं मिला।”