Washington not to play in IPL, suspects playing in T20

फिटनेस परीक्षण में फेल हुआ भारत का ये खिलाड़ी, IPL से बाहर, T-20 में खेलना भी संदिग्ध

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इंग्लैंड दौरे में उनकी उंगली की लगी चोट अभी तक ठीक नहीं हुई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 30, 2021/1:35 am IST

Failed in Fitness Test washington

नयी दिल्ली,  भारत के प्रतिभाशाली क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर 19 सिंतबर से यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इंग्लैंड दौरे में उनकी उंगली की लगी चोट अभी तक ठीक नहीं हुई और वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस परीक्षण में नाकाम रहे।

Read More News: वाहनों के लिए चॉइस नंबर लेना बना स्टेटस सिंबल, तय कीमत से ज्यादा रकम देने को तैयार लोग

आईपीएल में वाशिंगटन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की तरफ से खेलते हैं। वह भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर गये थे लेकिन अभ्यास के तौर पर काउंटी मैच खेलते समय उनकी उंगली चोटिल हो गयी और फिर वह स्वदेश लौट आये थे।

यह 21 वर्षीय ऑफ स्पिनर और उपयोगी बल्लेबाज काउंटी टीम की तरफ से खेला था और भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की गेंद पर चोटिल हो गये थे।

Read More News: ‘ट्रैफिक नियमों का पालन करो या 1 घंटे तक यातायात संभालो’ आसान नहीं होगा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

आरसीबी ने बयान में कहा, ‘‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर उंगली की चोट के कारण आईपीएल 2021 के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे।’’

उनकी जगह बंगाल क्रिकेटर आकाश दीप को आरसीबी की टीम में शामिल किया गया है।

सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि वाशिंगटन ने कुछ दिन पहले बेंगलुरू में एनसीए में फिटनेस परीक्षण में हिस्सा लिया था लेकिन वह इसमें असफल रहे थे। इससे उनका टी20 विश्व कप में खेलना भी संदिग्ध है जो आईपीएल के तुरंत बाद खेला जाएगा।

Read More News: वाहनों के लिए चॉइस नंबर लेना बना स्टेटस सिंबल, तय कीमत से ज्यादा रकम देने को तैयार लोग

 

 
Flowers