What did Dinesh Karthik say about Babar Azam, Pakistani cricketer

बाबर आजम को लेकर ये क्या बोल गए दिनेश कार्तिक, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कह दिया – इसके लिए फोकस होना बेहद जरुरी…

What did Dinesh Karthik say about Babar Azam, Pakistani cricketer said : दिनेश कार्तिक ने हाल में कप्तान बाबर आजम को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। जिसके बाद दोनो क्रिकेटर के अलग अलग रिएक्शन आए थे...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 2, 2022/10:09 pm IST

नई दिल्ली । दिनेश कार्तिक ने हाल में कप्तान बाबर आजम को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। जिसके बाद दोनो क्रिकेटर के अलग अलग रिएक्शन आए थे। दिनेश पाक टीम के कैप्टन को लेकर कहा था कि वो ( बाबर ) जल्द ही तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे, टी20) में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज बन सकते हैं। उन्हें अपने बल्लेबाजी तकनीक में बदलाव करने से फायदा हो रहा है।

यह भी पढ़े :  अब ऐसे घरेलू गैस उपभोक्ताओं को ही मिलेगी सब्सिडी, खाते में आएंगे सिर्फ 200 रुपए

क्रिकेटर के इस बयान के बाद कैप्टर बाबर का भी रिएक्शन आ गया है। एक मीडिया कर्मी से बात करते कैप्टन आजम ने कहा तीनों फॉर्मेट में नंबर-1 बनना बड़ी चुनौती है। ‘बिल्कुल, बतौर खिलाड़ी सभी का यह सपना होता है कि वह तीनों फॉर्मेट में नंबर-1 प्लेयर बने, लेकिन इसके लिए कड़ी मेहनत और फोकस होना बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़े :  बारात लेके आया था दूल्हा.. अचानक दुल्हन ने वरमाला पहनने से कर दिया इनकार, फिर लड़के ने किया काम 

ऐसा जरूरी नहीं है कि यदि आप एक या दो फॉर्मेट में नंबर-1 हैं, तो तीसरे में भी आपके लिए ये आसान होगा। यदि आप नंबर-1 बनना चाहते हैं, तो आपको खुद को फिट और ट्रैक पर रखना होगा। बता दें कि बाबर अभी वनडे और टी20 रैंकिंग में नंबर-1 हैं। जबकि टेस्ट में वह 5वें नंबर पर काबिज हैं।