Bride suddenly refused to wear a Varmala to Groom At wedding stage

बारात लेके आया था दूल्हा.. अचानक दुल्हन ने वरमाला पहनने से कर दिया इनकार, फिर लड़के ने किया काम

बारात लेके आया था दूल्हा.. अचानक दुल्हन ने वरमाला पहनने से कर दिया इनकार : Bride suddenly refused to wear a Varmala to Groom At wedding stage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 2, 2022/9:51 pm IST

नई दिल्लीः Bride suddenly refused to wear सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से संबंधित बहुत से वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो मजेदार भी होते हैं और लोग भी इसे खूब शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हन अचानक वरमाला पहनने से इंकार कर देती है। इसके बाद दूल्हा जो करता है, उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

Read more:  सौरव गांगुली राजनीति में करेंगे नई पारी की शुरुआत? खुद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने दिया कयासों को विराम

Bride suddenly refused to wear इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला सेरेमनी के लिए खड़े होते हैं। उनके चारों ओर मेहमान खड़े होकर उन्हें देख रहे होते हैं। कुछ फोटोग्राफर इंतजार कर रहे होते हैं कि दूल्हा-दुल्हन जैसे ही एक दूसरे को वरमाला डालेंगे तो फोटो क्लिक करेंगे। हालांकि, कुछ ऐसा होता हुआ नहीं दिखाई दिया, क्योंकि दुल्हन ने वरमाला पहनने से इनकार कर दिया। जैसे ही दुल्हन ने वरमाला पहनने से इनकार किया तो दूल्हा गुस्सा गया और फिर पास में रखे सोफे पर बैठ गया।.

Read more: नौकरशाह को विदेशी प्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार करना पड़ा भारी, राज्य के सरकार ने किया निलंबित 

किया कुछ ऐसा काम कि दुल्हन बैठ गई घुटनों पर

कुछ सेकेंड के बाद दूल्हा फिर से खड़ा हुआ और अपने घुटनों पर बैठकर वरमाला डालने के लिए निवेदन किया। यह देखकर मस्ती-मजाक करने वाली दुल्हन का दिल पिघल गया और फिर वह भी घुटने पर बैठ गई। दुल्हन की इस हरकत पर दूल्हा खुश हो गया और फिर उसने दुल्हन के गले में वरमाला डाल दी। यह देखकर वहां मौजूद सभी नाते-रिश्तेदार खुशी से तालियां बजाने लगे।

Read more:  विधायकों के बाद अब राज्यसभा प्रत्याशी अजय माकन पहुंचने वाले है रायपुर, विधायकों से मुलाकात कर बनाएंगे रणनीति 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर new.flower.decoration नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आखिर का सीन जरूर देखें’। इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।