Will Dhoni not play today's match?

CSK के लिए बुरी खबर! मैच से पहले धोनी के घुटने में लगी चोट, क्या खेल पाएंगे आज का मैच?

Will Dhoni not play today's match?: Bad news for CSK! Dhoni's knee injury before the match, will he be able to play today's match?

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 07:28 AM IST, Published Date : March 31, 2023/7:28 am IST

Will Dhoni not play today’s match? : अहमदाबाद। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाएं घुटने की चोट ने शुक्रवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति बना दी लेकिन टीम के सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है।

read more : भारत ही नहीं इस देश में भी बढ़ रहे धर्मांतरण के मामले, परेशान हिन्दुओं ने किया उग्र प्रदर्शन

Will Dhoni not play today’s match?  भारत के पूर्व कप्तान 41 साल के धोनी को चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान बाएं घुटने पर चोट लगी थी। उन्होंने गुरुवार को यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी नहीं की। अगर धोनी नहीं खेलते हैं, तो सीएसके डेवोन कॉनवे या अंबाती रायुडू में से किसी एक को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकता है, क्योंकि उनके पास कोई विशेषज्ञ विकेटकीपर नहीं है।

read more : Sahara India : सहारा निवेशकों की परेशानियां हुई दूर! जल्द ही ब्याज सहित खाते में आएगा पैसा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दी जानकारी 

 

Will Dhoni not play today’s match?  धोनी सत्र से पहले काफी अभ्यास करते हैं, लेकिन अपनी ऊर्जा बचाने के लिए टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले वह ज्यादा अभ्यास करने से बचते है। इस उम्र में खिलाड़ी के जल्दी चोटिल होने की समस्या रहती है ऐसे में धोनी लंबे सत्र को देखते हुए ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers