वोल्वार्ट के 68, आखिरी ओवर में 22 रन से गुजरात का अच्छा स्कोर |

वोल्वार्ट के 68, आखिरी ओवर में 22 रन से गुजरात का अच्छा स्कोर

वोल्वार्ट के 68, आखिरी ओवर में 22 रन से गुजरात का अच्छा स्कोर

:   Modified Date:  March 18, 2023 / 09:28 PM IST, Published Date : March 18, 2023/9:28 pm IST

मुंबई, 18 मार्च ( भाषा ) दक्षिण अफ्रीका की स्टार बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ट के 42 गेंद में 68 रन और आखिरी ओवर में मिले 22 रन की मदद से गुजरात जाइंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शनिवार को महिला प्रीमियर लीग के मैच में चार विकेट पर 188 रन बनाये ।

एशले गार्डनर ने भी 26 गेंद में 41 रन की पारी खेली । हरलीन देयोल ( नाबाद 12) और डी हेमलता ( नाबाद 16) ने आखिरी ओवर में मेगान शट को दो छक्के और दो चौके लगाकर 22 रन निकाले ।

गुजरात की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया । सोफिया डंकली और वोल्वार्ट दोनों ने सकारात्मक अंदाज में शुरूआत करके पहले दो ओवरों में दो दो चौके लगाये ।

सोफी डेवाइन ने तीसरे ओवर में डंकली को बोल्ड करके गुजरात को पहला झटका दिया । दूसरे छोर से वोल्वार्ट ने हालांकि रन बनाने का सिलसिला जारी रखा और दो चौके और लगाकर पांचवें ओवर में टीम का स्कोर 40 तक पहुंचाया ।

एलिसे पेरी ने पहले ओवर की पहली पांच गेंदों पर एक ही रन दिया लेकिन इसके बाद चौका गंवा दिया । लेग स्पिनर आशा शोभना ने भी पहला ओवर किफायती डाला और पांच रन ही दिये ।

एस मेघना ने जमने में समय लिया लेकिन आठवें ओवर में प्रीति बोस को पहला चौका लगाया । बोस ने मेघना और वोल्वार्ट के बीच 63 रन की साझेदारी तोड़ी जब रिचा घोष ने मेघना को स्टम्प आउट किया ।

एशले गार्डनर ने आते ही आशा को लांग आन पर छक्का लगाया । दूसरे छोर पर वोल्वार्ट ने 35 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया । उन्होंने पेरी को मिडविकेट पर छक्का लगाकर इस आंकड़े को छुआ ।

इसके बाद उन्होंने शट को एक छक्का और एक चौका लगाया । श्रेयांका पाटिल ने शॉर्ट मिडविकेट पर बोस के हाथों लपकवाकर उनकी पारी का अंत किया । गार्डनर को भी पाटिल ने पवेलियन भेजा ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)