Mohammed Shami wife Haseen Jahan relationship

Shami-Haseen Jahan Relationship : ‘अगर वह अच्छे इंसान होते तो हम’..! मोहम्मद शमी के शानदार प्रदर्शन पर बोली हसीन जहां, करियर को लेकर कही ये बात

Mohammed Shami wife Haseen Jahan relationship: शमी के इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी पत्नी पर सुर्खियों में बनी हुई है।

Edited By :   Modified Date:  November 18, 2023 / 10:41 AM IST, Published Date : November 18, 2023/10:28 am IST

Mohammed Shami wife Haseen Jahan relationship : अहमदाबाद। वर्ल्ड कप-2023 का खिताबी मुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मैच होगा। टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंची है तो ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को शिकस्त दी। वहीं मोहम्मद शमी के प्रदर्शन से नेता अभिनेता तक गदगद हो गए है। आज शमी ने पूरी दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। शमी टूर्नामेंट में अब तक 23 विकेट ले चुके हैं।

Mohammed Shami wife Haseen Jahan relationship : शमी के इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी पत्नी पर सुर्खियों में बनी हुई है। जहां शमी भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी काबिलियत साबित कर रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी हसीन 3जहां चाहती हैं कि काश वह उतने ही अच्छे इंसान होते, जितने अच्छे खिलाड़ी हैं। मोहम्मद शमी साल 2018 में अपनी पत्नी से अलग हो गए थे क्योंकि शमी ने उन पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का इल्जाम लगाया था।

read more : Road Accident: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, पांच लोगों की मौत, कई घायल

मोहम्मद शमी की बीवी ने कहा कि वह जितने अच्छे खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छे इंसान भी होते तो हम अच्छी जिंदगी गुजार सकते थे। अगर वह अच्छे इंसान होते तो हम और हमारी बेटी हमारे पति के साथ अच्छी जिंदगी जीते। यह और भी इज्जत और फर्क की बात होती कि वह एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छे पिता और पति होते।

हसीन जहां ने आगे कहा, लेकिन शमी की गलतियों की वजह से, लालच की वजह से और उसके गंदे दिमाग की वजह से हम तीनों को इसका अंजाम भुगतना पड़ा। हालाँकि, वह पैसे के जरिए से अपने नकारात्मक पहलुओं को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp