World Cup 2023

World Cup 2023: अपनी ही टीम के खिलाफ बड़ी भविष्यवाणी कर गए शोएब अख्तर, फैंस भी सुनकर रह गए दंग

Shoaib Akhtar made predictions about Pakistani players अपनी ही टीम के खिलाफ बड़ी भविष्यवाणी कर गए शोएब अख्तर, फैंस भी सुनकर रह गए दंग

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 03:16 PM IST, Published Date : October 21, 2023/3:13 pm IST

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार ने पाकिस्तान को टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल, पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 62 रन रन से मात दी। पाकिस्तान अब पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। दरअसल, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास इस समय 4-4 अंक हैं लेकिन रन रेट के मामले में पाकिस्तान की टीम पिछड़ती हुई दिख रही है, जिसके कारण पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल होती दिख रही है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

Read more:  Bigg Boss 17: पहले वीकेंड में बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को लगेगा तगड़ा झटका, घर से हो सकते हैं बाहर! 

सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना कम

अख्तर का मानना है कि पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना कम है। दरअसल, अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, कि ”यह निराशाजनक हार है। क्या कहा जा सकता है? क्या किया जा सकता है? क्या कुछ नहीं कहा जा सकता? पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने के चांस बहुत कम लग रहे हैं। अभी न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका से मैच है। लेकिन, क्या आपको वाकई भरोसा है कि यह पाकिस्तान टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की हकदार है? मैं आपसे सवाल पूछ रहा हूं। टीम के अंदर अंदर वो आग दिल-गुर्दा नजर नहीं आता।

Read more: Kajol at Durga Pandal: झिलमिलाती पीली साड़ी पहन माता के दरबार पहुंची अभिनेत्री काजोल, देवी मां के सामने माथा टेक लिया आशीर्वाद

 

अब तक जीते दो मैच

बता दें कि पाकिस्तान टीम ने चार मैचों से दो जीते हैं और दो गंवाए हैं। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के अलावा भारत ने शिकस्त दी थी। भारत ने अहमदाबाद में पाकिस्तान को 7 विकेट से धूल चटाई थी। पाकिस्तान को अगला मैच 23 अक्टूबर को अफगानिस्तान से खेलना है। इसके बाद, पाकिस्तान की 27 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका 31 अक्टूबर को बांग्लादेश और चार नंवबर को न्यूजीलैंड से टक्कर होगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें