Cricket World Cup Live in Raipur Indoor Stadium

Raipur Indoor Stadium: राजधानी में क्रिकेट विश्व कप का मेगा शो आज, इनडोर स्टेडियम में बड़ी स्क्रीन पर होगा लाइव, लगभग 4 हजार लोग देख सकेंगे मैच…

Cricket World Cup Live in Raipur Indoor Stadium क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला को लेकर रायपुर में मेगा शो की तैयारी की गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 19, 2023 / 03:02 PM IST, Published Date : November 19, 2023/12:14 pm IST

Cricket World Cup Live in Raipur Indoor Stadium: रायपुर। क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला को लेकर रायपुर में मेगा शो की तैयारी की गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजधानी के इंडोर स्टेडियम में बड़े परदे के साथ क्रिकेट विश्वकप 2023 फाइनल मैच देखेंगे। रायपुर के क्रिकेट फैंस के साथ इस मैच का आनंद लेंगे।

Read more: Password Hacked: ये हैं 2023 के सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले कॉमन पासवर्ड, अगर आपका भी यही पासवर्ड तो आज ही बदल डालो 

वहीं राजधानी के इंडोर स्टेडियम की बात करें तो यहां क्रिकेट विश्व कप के मेगा शो के लिए 12 बाय 50 फीट की स्क्रीन लगाई गई है, जिससे क्रिकेट प्रशंसक बड़े परदे पर आज का फाइनल मैच इंजॉय कर सकें। वहीं इस स्टेडियम में लगभग 4 हजार लोग मैच देख सकेंगे।

Read more: Miss Universe 2023: निकारागुआ की Sheynnis Palacios ने जीता मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब 

Cricket World Cup Live in Raipur Indoor Stadium: बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दोपहर 2 बजे से शुरू होने वाला है। शहर के होटलों-रेस्टोरेंट से लेकर इंडोर स्टेडियम में बड़ी स्क्रीन पर मैच देखने के इंतजाम किए गए हैं। वहीं भारत की जीत को लेकर हवन-पूजन भी हो रहा है। इसके साथ ही शहर के इंडोर स्टेडियम में मैच का लाइव प्रसारण कांग्रेस की ओर से रखा गया है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp